City Headlines

Home » बरसात ने राहत के साथ आफत लाई, घरों से लेकर सड़कों तक हलचल मचाई, वायु गुणवत्ता में सुधार हुआ।

बरसात ने राहत के साथ आफत लाई, घरों से लेकर सड़कों तक हलचल मचाई, वायु गुणवत्ता में सुधार हुआ।

by Nikhil

दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार की सुबह मानसूनी बारिश ने शोरगुल से शुरुआत की। यह जोरदार बारिश ने सड़कों से घरों तक को जल से भर दिया है। कई स्थानों पर पानी भरने से लोग फंस गए हैं। कई जगहों पर कारें पानी में डूब गई हैं, जिससे कुछ लोगों को हानि पहुंची है। दिल्ली के एक्यूआई में बारिश के कारण बड़ा सुधार भी देखने को मिला है। अधिकांश स्थानों पर एक्यूआई के आंकड़े लगभग 50 के चारों ओर हैं, जबकि कुछ जगहों पर यह 50 से कम है।

सीपीसीबी द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में सुबह 11 बजे तक अशोक विहार में एक्यूआई 56 पर पहुंच गया। आईजीआई एयरपोर्ट (टर्मिनल-3) में 46, आईटीओ में 53, और लोधी रोड में 57 रिकॉर्ड किया गया।

दिल्ली में हुई जोरदार बारिश ने कई लोगों को सड़कों पर मुसीबत में फंसा दिया है, और कई इलाकों में घरों में पानी भर गया है। खबर है कि साउथ एक्स पार्ट 1 के कई घरों में बारिश के पानी भर गए हैं।

दिल्ली में लगातार बारिश के कारण मयूर विहार इलाके में गंभीर जलजमाव के बीच सड़क पर भारी जाम लगा। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। इसके अलावा अन्य रास्तों पर भी हालात बिगड़े हुए हैं।

दिल्ली में भारी बारिश के बाद कनॉट प्लेस इलाके में जलजमाव के कारण यात्रियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारियों से लेकर राहगीरों तक सभी बारिश से प्रभावित हो रहे हैं, जिससे हानि हो रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.