City Headlines

Home » बंगाल के शारदा घोटाला में असमी गायक सदानंद गिरफ्तार

बंगाल के शारदा घोटाला में असमी गायक सदानंद गिरफ्तार

by City Headline

पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के शारदा चिटफंड घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने असमी गायक और फिल्म निर्माता सदानंद गोगोई को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। गायक पर शारदा समूह के लिए टेलीविजन विज्ञापन बनाने का आरोप है। घोटाले के मास्टर माइंड सुदिप्तो सेन द्वारा सीबीआई को लिखे पत्र में सदानंद का जिक्र है।

सीबीआई के प्रवक्ता ने कहा कि षड्यंत्र और धनराशि के गबन के आरोप में असम के सदानंद गोगोई को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश के बाद पश्चिम बंगाल में जांच की कमान संभालते हुए सीबीआई ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के अधिकारी देबब्रत सरकार, शहर के कारोबारी संधीर अग्रवाल, भारतीय पुलिस सेवा के पूर्व अधिकारी रजत मजूमदार और अब गोगोई शामिल हैं।

पश्चिम बंगाल पुलिस के विशेष जांच दल ने तृणमूल कांग्रेस से निलंबित सांसद कुणाल घोष को बीते साल गिरफ्तार किया था। इस मामले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने तृणमूल के एक मंत्री, कई सांसद और पार्टी के एक कद्दावर नेता के एक नजदीकी सहयोगी से पूछताछ कर चुकी है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.