City Headlines

Home » पिता को याद कर इमोशनल हुईं हिना खान, पापा के बर्थडे पर लिखा भावुक नोट- ‘संभाल सकती हूं लेकिन…’

पिता को याद कर इमोशनल हुईं हिना खान, पापा के बर्थडे पर लिखा भावुक नोट- ‘संभाल सकती हूं लेकिन…’

Hina Khan Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने दिवंगत पिता के बर्थडे पर उन्हें याद कर भावुक हो गईं और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक दिल तोड़ देने वाला पोस्ट शेयर किया है.

by Mansi Rathi

Hina Khan Father: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान पिछले कुछ वक्त से दर्द में हैं. एक्ट्रेस लगातार इस खतरनाक बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं. इतना ही नहीं हिना लगातार लोगों को भी इस बीमारी का डटकर सामना करने के लिए प्रेरित कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपनी हालत बयां कर रही हैं. हिना मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट है और वहीं उनका इलाज चल रहा है. एक्ट्रेस इन दिनों स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के लिए कीमोथेरेपी ले रही हैं.

हिना खान दिवंगत पिता के बर्थडे पर हुईं इमोशनल
हाल ही में हिना खान अपने दिवंगत पिता के बर्थडे पर उन्हें याद कर भावुक हो गईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया. रोता हुआ चेहरा और टूटे दिल के इमोजी के साथ हिना खान ने कैप्शन में लिखा- ‘पापा मैं हर स्थिति को संभाल सकती हूं, लेकिन जब मैं आपको याद करती हूं, तो मैं खुद पर काबू नहीं रख पाती. 8 अगस्त, हैप्पी बर्थडे डैड… बस एक हग डैड, बस एक हग…’ फैंस भी एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख काफी भावुक हो रहे हैं.

कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं हिना खान
हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भी नजर आ चुकी हैं और उनके विलेन अवतार को फैंस ने काफी पसंद भी किया था. इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 11’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

एक्ट्रेस ने ‘भसूड़ी’, ‘रांझणा’, ‘हमको तुम मिल गए’, ‘पत्थर वारगी’, ‘बारिश बन जाना’, ‘मैं भी बरबाद’, ‘मोहब्बत है’, जैसे म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हैं.

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.