City Headlines

Home » पति को पत्नी से टोका-टोकी करना पड़ा भारी, ससुर ने पहनाई चप्पलों की माला

पति को पत्नी से टोका-टोकी करना पड़ा भारी, ससुर ने पहनाई चप्पलों की माला

by City Headline

जयपुर

राजस्थान के नागौर जिले में एक व्यक्ति को पत्नी से टोका-टोकी करना भारी पड़ गया। ससुराल वाले उसे व उसकी मां को जबरन उठाकर खेत में ले गए। वहां उसे और उसकी मां को बंदूक के बट व लात-घूंसों से मारा। इतना ही नहीं, उसके ससुर ने उसके सिर पर एक सौ जूते मारे और चप्पलों की माला भी पहनाई। इस घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया। यह वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

घटनाक्रम नागौर जिले के सिडियावास गांव का करीब दस दिन पुराना है। ससुराल वालों से पीड़ित दामाद ने मंगलवार रात को अपने पिता के साथ डेगाना पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस से की शिकायत में मनोहर ने बताया कि उसके बेटे कैलाश कि पत्नी ग्यारसी देवी अक्सर घर से गायब हो जाती थी। इस बात की शिकायत ग्यारसी के पिता रामकरण से कई बार की गई थी।

ग्यारसी 15 मई को भी बिना किसी को बताए घर से गायब हो गई। दो दिन बाद वह खुद ही ससुराल पहुंच गई। अचानक गायब होने की बात को लेकर उन्होंने आपत्ति जताई। इस पर नाराज रामकरण अपने साथियों के साथ आया और कैलाश और उसकी मां को उठाकर ले गया।

रामकरण ने अपने एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर कैलाश,उसकी मां राजू देवी की पिटाई की। कैलाश के सिर पर एक सौ जूते मारे और चप्पलों की माला पहनाई। घटनाक्रम की सूचना मिलने पर कैलाश की बहन विमला और जीजा कानाराम भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने काफी प्रयास के बाद कैलाश और राजू देवी को उनके चंगुल से छुड़ाया।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.