City Headlines

Home » देश की आवाज़ है कि मैं सक्रिय राजनीतिक मंच पर कदम रखूं… अमेठी से चुनाव लड़ने के लिए रॉबर्ट वाड्रा का प्रतिक्रिया

देश की आवाज़ है कि मैं सक्रिय राजनीतिक मंच पर कदम रखूं… अमेठी से चुनाव लड़ने के लिए रॉबर्ट वाड्रा का प्रतिक्रिया

by Nikhil

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति और उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा ने ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में शामिल होते हुए देश की पुकार को सुनते हुए कहा कि वे सक्रिय राजनीति में आने के लिए तैयार हैं।
प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में शामिल होकर आए। उन्होंने आरती के बाद पत्रकारों से बातचीत की, जहां उन्होंने देश की पुकार को सुनते हुए राजनीति में अपना सक्रिय योगदान देने की प्रतिज्ञा की।

रॉबर्ट वाड्रा ने उन लोगों की महत्वाकांक्षा को जताया जो देश के लिए राजनीतिक दलाली कर रहे हैं, और उन्हें धर्म और राजनीति को अलग रखने की सलाह दी। उन्होंने भाजपा के शासनकाल में आम नागरिकों के मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि यह सरकार डर का राजनीतिक इंजन बना रहती है, जिससे कि वह अपने वादों को पूरा नहीं करती है।

वाड्रा ने अमेठी से चुनाव लड़ने के बारे में भी बात की, कहते हुए कि उन्हें देश की पुकार सुनाई दे रही है कि वह सक्रिय राजनीति में शामिल हों। उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में अमेठी में कार्य किया और 2004 में भारी बहुमत से सोनिया गांधी को विजयी बनाया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.