City Headlines

Home » दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया, और बीजेपी पर आरोप लगाया – ‘चारों गवाह तो इन्हीं के हैं।’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया, और बीजेपी पर आरोप लगाया – ‘चारों गवाह तो इन्हीं के हैं।’

by Nikhil

दिल्ली शराब घोटाला मामले में फंसे तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दायर की गई याचिका में पूछे गए सवालों का जवाब दिया। केजरीवाल ने ईडी के आरोपों पर कहा कि जांच एजेंसी के चार गवाहों का संबंध भाजपा से है और उनके बयान के आधार पर ही मुझे गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने ईडी की गिरफ्तारी को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी, लेकिन सुनवाई के बाद हाई कोर्ट ने कोई राहत नहीं दी। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का सहारा लिया था।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने जवाब में बताया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी मगुंता श्रीनिवासन रेडी है, जो एक 60 करोड़ रुपये के चंदे के लिए जगह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सरथ रेड्डी और गोवा के सीनियर नेता प्रमोद सावंत के करीबी हैं, जिन्होंने मेरे खिलाफ गवाही दी है। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि एक हवाला एजेंट के पास से एक गुजराती डायरी मिली है, जिससे साफ होता है कि भाजपा ने मेरे खिलाफ झूठे साबित करने के लिए सबूत बनाए हैं।

पूर्व में, ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता बताया और उनकी गिरफ्तारी को वैध माना। वे दावा करते थे कि केजरीवाल ने अपने मंत्रियों और पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर शराब व्यवसायियों से रिश्वत मांगी थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.