City Headlines

Home » ट्रेन के शौचालय में फंदे पर लटका मिला यात्री का शव, आरपीएफ ने गेट तोड़कर निकाला

ट्रेन के शौचालय में फंदे पर लटका मिला यात्री का शव, आरपीएफ ने गेट तोड़कर निकाला

by Nikhil

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक अत्यंत चौंकाने वाली घटना घटी, जब स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के शौचालय में एक यात्री का शव फंदे पर लटका पाया गया। तत्काल जानकारी प्राप्त होते ही, आरपीएफ तत्काल ही घटनास्थल पर पहुंच गई और गेट को तोड़कर शव को निकाला। यह घटना फर्रुखाबाद जिले में स्थित टूंडला से आई ट्रेन की सफाई के समय संघर्षपूर्ण दृश्यों का साक्षी थी, जब स्थानीय स्टेशन पर शौचालय के गेट को बंद पाया गया। इस खबर को जानकर सफाई कर्मी ने तुरंत आरपीएफ को सूचित किया। आरपीएफ ने गेट को तोड़कर पहुंचे, और वहाँ एक अज्ञात युवक का शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया। युवक अंगौछे से फ्लैश टैंक पाइप के सहारे लटका हुआ था।

सोमवार की सुबह, लगभग साढ़े 10 बजे, फर्रुखाबाद के प्लेटफार्म पांच पर टूंडला से आने वाली पैसेंजर ट्रेन पहुंची। डिब्बों की सफाई के दौरान एक सफाई कर्मी ने बोगी नंबर 164057 के शौचालय को अंदर से बंद पाया। कई प्रयासों के बावजूद दरवाजा नहीं खुला, जिसे देखते हुए कर्मी ने तुरंत रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को सूचित किया। इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने पुलिस के साथ मिलकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा खुलने में असमर्थ रहा।

इसके बाद, दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो उन्हें अंगौछा पहने हुए एक युवक का शव दिखाई दिया, जो फ्लैश टैंक पाइप के सहारे लटका हुआ था। शौचालय में एक शराब का पौव्वा भी मिला। आरपीएफ और पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा तैयार किया। इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष थी और उसके घुटने तक पैर नीचे लटके हुए थे। वर्तमान में जांच जारी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.