City Headlines

Home » जालौन में 36 घंटे से मूसलाधार बारिश में कई गांवों के संपर्क मार्ग टूटे

जालौन में 36 घंटे से मूसलाधार बारिश में कई गांवों के संपर्क मार्ग टूटे

जनपद में 36 घंटे से लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ग्रामीण इलाकों में नदी का पानी पहुंचने लगा है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

by Mansi Rathi

जनपद में 36 घंटे से लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ग्रामीण इलाकों में नदी का पानी पहुंचने लगा है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। कोंच तहसील क्षेत्र के सलैया बुजुर्ग गांव में पहुज नदी का पानी पहुंच गया है। जिससे गांव से मध्यप्रदेश जाने का सम्पर्क मार्ग टूट गया है।

इसी तरह, कालपी तहसील क्षेत्र में यमुना नदी का जलस्तर बढ़ गया है। जिससे मंगरौल समेत चार गांवों में जाने का सम्पर्क मार्ग टूट गया है। जिला प्रशासन ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।

बारिश के कारण सड़कें और घरों में पानी भर गया है। जिससे लोगों को परेशानी हो रही हैं। जिला प्रशासन ने बाढ़ चौकियों को अलर्ट करते हुए लोगों से सावधानी बरतने और सुरक्षित स्थानों पर रहने की अपील की है।

READ ALSO: बांग्लादेश में पूर्व सांसद फजले करीम चौधरी गिरफ्तार

राहत बचाव कार्य में जिला प्रशासन, पुलिस और अन्य सरकारी तंत्र शामिल हैं। लोगों को खाने, पीने के पानी और अन्य आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था की जा रही है। निचले इलाकों में एसडीएम और तहसीलदारों का निरीक्षण जारी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.