City Headlines

Home » जानवर चरा रहे युवक पर बाघ ने किया हमला, एक दर्जन लोग हो चुके हैं शिकार

जानवर चरा रहे युवक पर बाघ ने किया हमला, एक दर्जन लोग हो चुके हैं शिकार

by City Headline

लखीमपुर

तिकुनिया कोतवाली के ग्राम दुमेड़ा निवासी एक युवक को जानवर चराते समय बाघ ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। शनिवार की दोपहर करीब बारह बजे ग्राम मझरा पूरब के दुमेड़ा निवासी महेश (28) पुत्र दुजई जंगल किनारे जानवरों को चरा रहा था। जानवर चराते-चराते ग्राम नानकपुर की सीमा में पहुंच गया। ग्राम दुमेड़ा व नानकपुर गांव आपस में सटे हुए हैं।

जानवर चराने के दौरान बाघ ने महेश पर हमला कर दिया और जंगल के अंदर खींचकर ले गया। आसपास और लोग भी अपने-अपने जानवर चरा रहे थे। लोगों ने हल्ला मचाया। जब तक बड़ी में संख्या में लोग इकट्ठे हुए और अंदर तक युवक की तलाश करने गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना से इलाके में दहशत बढ़ गई है। परिवारजन का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। पहले भी बाघ के हमले से करीब एक दर्जन लोग मौत के शिकार हो चुके हैं।

वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। वन दारोगा हरिलाल ने बताया कि दुमेड़ा गांव निवासी महेश गांव से ही सटे नानकपुर गांव के जंगल किनारे जानवरों को चरा रहा था। अचानक बाघ ने हमला बोल दिया और उसको खींचकर जंगल के 500 मीटर अंदर ले गया। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। शेष कार्यवाही की जा रही है। ग्रामीणों को जंगल के किनारे न जाने को कहा गया है।

 

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.