City Headlines

Home » जमीनी विवाद में दबंगों ने अधेड़ को पीटा, हुई मौत

जमीनी विवाद में दबंगों ने अधेड़ को पीटा, हुई मौत

by City Headline

बहराइच

नव्वनपुरवा टेपरी खसहा मुहमदपुर गांव में जमीनी विवाद में दबंगों ने अधेड़ को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। खून से लथपथ अधेड़ को लेकर परिवारजन जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उसने दमतोड़ दिया। मामले में चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई।

जमीनी विवाद को लेकर 50 वर्षीय वाजिद अली व भोंगल के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आए। जानकारी मिलते ही भोंगल के कई साथी लाठी-डंडों से लैस होकर मौके पर पहुंच गए। विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दबंगों ने वाजिद को तब तक लाठी-डंडों से पीटा, जब तक वह खून से लथपथ होकर जमीन पर धरासायी नहीं हो गया।

घटना के बाद पिटाई करने वाले भाग गए। अधेड़ की सांसें चलती देख परिवारजन ने उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। थानाध्यक्ष रामगांव अरुण कुमार त्रिगुनायक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एसओ ने बताया कि मृतक के पिता बरकत अली की तहरीर पर चार आरोपितों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की जा रही है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.