City Headlines

Home » छुट्टियों में देहरादून, काठगोदाम के लिए उमड़ी भारी भीड़, एसी बसें फुल

छुट्टियों में देहरादून, काठगोदाम के लिए उमड़ी भारी भीड़, एसी बसें फुल

by City Headline

लखनऊ

छुट्टियों में अगर देहरादून, हरिद्वार, वाराणसी, गोरखपुर व काठगोदाम जाने का मन बना रहे हैं तो रोडवेज बसें उपलब्ध हैं, लेकिन वातानुकूलित स्लीपर, वाल्वो, पवनहंस, जनरथ सेवाएं फुल चल रही हैं। आरक्षण तक आसान नहीं है। बीती दस मई से आलमबाग और कैसरबाग बस स्टेशनों से प्रतिदिन नौ से अधिक बसें चलाई जा रही हैं। क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि छुट्टियों को देखते हुए तैयारियां की गई हैं। कई लग्जरी सेवाओं को चलाया गया है।

इनमें सीट के लिए अग्रिम बुङ्क्षकग की भी सुविधा है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक डीके गर्ग ने बताया कि कैसरबाग से दो साधारण बसें रोज हरिद्वार के लिए चलाई जा रही हैं। एक बस कैसरबाग से अपराह्न एक बजे रवाना की जाती है, जो देर रात एक बजे हरिद्वार पहुंचती है। दूसरी बस कैसरबाग से दोपहर ढाई बजे चलती है। वह भोर करीब ढाई बजे हरिद्वार पहुंचती है। एक बस आलमबाग बस टर्मिनल से शाम चार बजे रवाना होती है।

यह बस शाम पांच बजे कैसरबाग बस स्टेशन पर भी मिलेगी। अगले दिन सुबह सात बजे देहरादून से वापस होती है। देहरादून से शाम चार बजे चलकर अगले दिन सुबह पांच बजे कैसरबाग बस स्टेशन और छह बजे आलमबाग बस टर्मिनल पहुंचती है। वहीं एक साधारण सेवा जयपुर के लिए भी चलाई जाती है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.