City Headlines

Home » ‘गुब्बारे की तरह…’, केशव और अखिलेश की जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही थी, लेकिन अब एक और बयान आया है।

‘गुब्बारे की तरह…’, केशव और अखिलेश की जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही थी, लेकिन अब एक और बयान आया है।

by Nikhil

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की कॉन्क्लेव में भाग लेते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ‘मोहरा’ वाले बयान का जवाब फिर से दिया है। शनिवार को दिल्ली में मौजूद होकर उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में अपनी सफलता को लेकर वे गुब्बारे की तरह फूल गए हैं, जो झूठे दावों से प्राप्त की गई है। इस दौरान, यादव और मौर्य के बीच वार-पलटवार की बहस जारी है।

शनिवार को मौर्य ने ‘X’ पर पोस्ट किया कि ‘कांग्रेस के मोहरा सपा मुखिया श्री अखिलेश यादव जी 2027 में निश्चित पराजय की ओर बढ़ रहे हैं। वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। जनता से झूठ बोलकर 2024 में मिली सफलता से वे गुब्बारे की तरह फूल गए हैं। उन्हें 2014/2017/2019/2022 में सपा की पराजय याद रखनी चाहिए। 2027 में वे 2017 को दोहराएंगे।’

उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में मौर्य ने और उनके सहयोगी दलों ने राज्य की 403 सीटों में से 325 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि सपा 47 सीटों पर सिमट गई थी।

बता दें कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था, जबकि 2022 के विधानसभा चुनाव में वहां पूर्ण बहुमत प्राप्त किया था। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने यह कहा था कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को ‘मोहरा’ बनाकर उन्होंने भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर किया है। उन्होंने अपने आरोपों में कहा कि ऐसे लोग जैसे मौर्य ‘दिल्ली के वाई-फाई’ के ‘पासवर्ड’ बन गए हैं। मौर्य भी उसी दिन पलटवार करते हुए अखिलेश यादव को आलोचना की थी कि उन्होंने कांग्रेस का ‘मोहरा’ बना लिया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.