City Headlines

Home » खेलमंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी, सीएम गहलोत ने दिया ये जवाब

खेलमंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी, सीएम गहलोत ने दिया ये जवाब

by City Headline

राजस्थान सरकार में खेलमंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। बीते कुछ दिनों में ये चौथा मौका है जब कांग्रेस के नेताओं ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। राजस्थान सरकार में खेलमंत्री अशोक चांदना के बयान पर भले ही तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हों लेकिन सीएम अशोक गहलोत ने इसको ज्यादा गंभीरता से न लेने की बात कही है। सीएम गहलोत का कहना है कि शायद अशोक चांदना पर काम का बहुत भार है इसलिए वो ऐसी बातें कह रहे हैं।

बता दें कि खेलमंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर कहा था कि मुख्यमंत्री जी से अनुरोध है कि उनको इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर उनके सभी विभागों का चार्ज श्री कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए। वैसे भी वो सभी विभागों के मंत्री हैं। गौरतलब है कि कुलदीप रांका गहलोत सरकार में प्रिंसिपल सेक्रेटरी हैं। खेलमंत्री के इस बयान के बाद से राजस्थान की राजनीति में एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। क्योंकि ये पीछे कुछ दिन में चौथा मौका है जब कांग्रेस के नेताओं ने खुलेआम अपनी सरकार या पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला है।

हालांकि अशोक चांदना के बयान पर सीएम अशोक गहलोत का कहना है, कुछ दिन पहले ही खेलमंत्री ने राज्य स्तर पर एक स्पोर्ट्स प्रोग्राम आयोजित किया था और बिलकुल इसी तरह अब ‘रूरल ओलंपिक’ का आयोजन करने जा रहे हैं जिसमें 30 लाख लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है। उनके ऊपर काम का बहुत भार है। हो सकता है कि तनाव में आकर कुछ बयान दिया हो। सीएम ने कहा, उनसे बात करूंगा। इसको गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.