City Headlines

Home » केजरीवाल ने माता-पिता और बजरंग बली का आशीर्वाद लेकर आत्मसमर्पण करने तिहाड़ पहुंचे। उन्होंने कहा, “21 दिनों के भीतर, एक मिनट भी…”

केजरीवाल ने माता-पिता और बजरंग बली का आशीर्वाद लेकर आत्मसमर्पण करने तिहाड़ पहुंचे। उन्होंने कहा, “21 दिनों के भीतर, एक मिनट भी…”

by Nikhil

सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत की समाप्ति के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण किया। उन्होंने अपने माता-पिता का आशीर्वाद लिया और फिर राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। उसके बाद, हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की गई। इसके बाद, केजरीवाल ने अपने पार्टी के कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और अन्य पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री के आगमन के समय भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राजघाट के पास प्रदर्शन किया, जिस पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के बाद कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में दर्शन किए। गौरतलब है कि जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद भी वे हनुमान मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुझे 21 दिन की मोहल्लत दी थी, और मैं उनका तहे दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं। मैंने उन 21 दिनों में से एक मिनट भी खराब नहीं किया, और यह मेरे लिए बहुत विस्मरणीय है। मैंने सारी पार्टियों के लिए प्रचार किया, और देश को बचाने के लिए भी प्रचार किया। देश की महत्वपूर्णता को समझते हुए, आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर है। इस प्रचार के दौरान, सबसे बढ़िया बात यह हुई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया कि उनके पास मेरे खिलाफ रत्ती भर भी सबूत नहीं है। 100 करोड़ की रिश्वत की बात की जाती थी, और उसने पूरी खबर को स्वीकारा, लेकिन यह सवाल उठाया कि वह 100 करोड़ रुपया कहां से आया।

जब भगत सिंह फांसी पर चढ़े तो मैं भी तैयार हूँ फांसी पर चढ़ने के लिए। मेरे शरीर की हर एक बूँद इस देश के लिए है, हर एक पल देश के लिए है, हर एक कतरा देश के लिए है। 4 तारीख को मंगलवार है, और हम बजरंगबली की कृपा से उसे भला करेंगे। बजरंगबली का हमारे और हमारी पार्टी के ऊपर बहुत आशीर्वाद है। मैं बजरंगबली से प्रार्थना करने गया था, कि वह हमारे देश को बचा ले। सारे एग्जिट पोल फर्जी हैं, मेरे से लिखवा लो। एक एग्जिट पोल वाले ने बीजेपी को 25 में से 33 सीटें दे दीं, लेकिन असली मुद्दा ये है कि क्या गिनती से 3 दिन पहले फर्जी एग्जिट पोल करने की जरूरत थी?

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.