City Headlines

Home » किसान परिवार को गनप्‍वाइंट पर लेकर बदमाशों ने की लूटपाट

किसान परिवार को गनप्‍वाइंट पर लेकर बदमाशों ने की लूटपाट

by City Headline

मुजफ्फरनगर

हथियारों से लैस बदमाशों ने किसान परिवार को गनप्‍वाइंट पर लेकर कमरे में बंधक बनाकर नकदी व सोने चांदी के जेवरात सहित करीब दस लाख रुपये की डकैती डाली गयी। डकैती की सूचना से हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना स्थल की जांच पडताल में जुट गई। वहीं एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने भी मौके पर पहुंच पीडितों से घटना की जानकारी ली है।

थाना क्षेत्र के गांव क्यामपुर निवासी फरजंद पुत्र मुस्तकीम किसान है वह अपने परिवार के साथ गांव के बाहरी छोर पर रहता है। श‍न‍िवार की रात को फरंजद अपनी पत्‍नी के साथ मकान के दरवाजे की कुंडी लगाकर बाहर चारपाई पर सो रहे थे। रात्रि के करीब एक बजे हथियारों से लैस करीब एक दर्जन बदमाश उसके पास आए। उसमे कुछ बदमाश मुंह लपेटे हुए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें भूख लगी है और उनके ल‍िए खाना बनवाओ।

बदमाशों ने किसान व उनकी पत्‍नी को गनप्‍वाइंट पर लेकर मकान का दरवाजा खुलवाया और जैसे ही महिला खाना बनाने लगी तो बदमाशों ने दूसरी मंजिल पर सो रहे लड़के प्रवेश व उसकी पत्‍नी को भी कब्‍जे में कर ल‍िया। उसके बाद नीचे सो रहे दूसरे पुत्र अल्ताफ व उसकी पत्‍नी को उससे आवाज दिलवाकर दरवाजा खुलवाया। बहन, माता-पिता, नानी सहित सभी के हाथ बेड की चादर काटकर उससे बांध कर कमरे में बंध दिया था और पांच वर्ष के परवेज के बालक को जान से मारने की धमकी देकर नगदी व सोने चांदी के जेवर लूट लिए। दस लाख रुपये से अधिक की डकैती का अनुमान लगाया जा रहा है।

पीड़ित किसान ने बताया कि उसकी पुत्री की 14 मार्च 2022  में शादी हुई थी। जिसको सुसराल में दोबारा भेजने की तैयारियां की जा रही थी। दो दिन बाद ससुराल जाना था। उसके सभी सोने चांदी के जेवरात, दोनों बहुओं, सास व अन्य महिला के सभी जेवरात, नकदी व सामान बदमाश लूट ले गए। बदमाशों ने परिवार को करीब दो घंटे तक बंधक बनाकर डकैती डाली। बदमाश लूट के शिकार परिवार की बाईक पर लूट का सामान लेकर फरार हुए। डकैती की सूचना पर एसपी सिटी, थाना प्रभारी यशपाल सिंह फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.