City Headlines

Home » कांग्रेस चीफ सुनील जाखड़ ने कांग्रेस का दामन छोड़ थामा बीजेपी का हाथ

कांग्रेस चीफ सुनील जाखड़ ने कांग्रेस का दामन छोड़ थामा बीजेपी का हाथ

by City Headline

दिल्ली

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पूर्व पंजाब कांग्रेस चीफ सुनील जाखड़ भाजपा में शामिल हुए। जाखड़ ने कहा कि अगर आज सुनील जाखड़ ने एक परिवार से 50 साल का रिश्ता तोड़ा है तो उसमें कई आधारभूत बातें हैं किसी से कोई व्यक्तिगत झगड़ा नहीं था।

हमारी 3 पीढ़िया 1972 से लेकर 2022 तक कांग्रेस पार्टी के साथ रही हैं। सुनील जाखड़ ने राजनीति को निजी स्वार्थ के लिए इस्तेमाल नहीं किया,मैंने हमेशा जोड़ने का काम किया मैं एक ऐसे सूबे से संबंध रखता हूं जो गुरुओं-पीर की धरती है। जेपी नड्डा ने जाखड़ के इस्तीफे पर कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि हम एक साथ पंजाब को एक नई दिशा में लेकर जाएंगे।

इसमें सुनील जाखड़ का विशेष स्थान रहने वाला है। आपने (सुनील जाखड़) कई ज़िम्मेदारियों पर काम किया है। पंजाब में राष्ट्रवादी विचारधारी का प्रथम स्थान भाजपा ले रही है।पंजाब में भाजपा विपक्ष की आवाज़ बनकर आ रही है। मैंने पहले भी कहा था जो भी राष्ट्रवादी ताकत के साथ जुड़ना चाहते हैं वे आ सकते हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब में राष्ट्रवादी ताकतों का प्रथम स्थान भाजपा ले रही है। इसलिए आवश्यक होता है कि राष्ट्रवादी विचार रखने वाले सभी लोग भाजपा से जुड़ें और पार्टी को मजबूती प्रदान करें। सुनील जाखड़ आज भाजपा की सदस्यता लेकर, पार्टी में शामिल हुए हैं। मैं अपनी और भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत और अभिनन्दन करता हूं।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.