City Headlines

Home » एक ही रात में दो घरों की चोरी हो गई, जिसमें चोरों ने लाखों की मालामाल उड़ा ली। परिजनों को इसकी सुबह ही सूचना मिली। FIR की दर्ज की गई।

एक ही रात में दो घरों की चोरी हो गई, जिसमें चोरों ने लाखों की मालामाल उड़ा ली। परिजनों को इसकी सुबह ही सूचना मिली। FIR की दर्ज की गई।

by Nikhil

वाराणसी के चिरईगांव विकास खंड के ग्राम पंचायत बीकापुर में बीती रात चोरों ने दो घरों से लाखों का माल पार कर दिया। बीकापुर निवासी शरद तिवारी रात में परिवार के साथ एक कमरे में सो रहे थे। देर रात्रि में किसी समय चोरों ने पीछे से छत पर चढ़कर आंगन में आ गए।

इसके बाद एक कमरे सो रहे शरद तिवारी के दरवाजे की कुण्डी लगा दी। अन्य कमरों को खंगाल डाला। पीड़ित के अनुसार तीन अंगूठी, सोने की एक सिकड़ी, एक जोड़ी पायल और एक जोड़ी बिछिया पर हाथ साफ कर दिया। परिवार को इसका पता सुबह उठने पर हुआ।

जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो फोन कर अन्य लोगों को सूचना दी। गांव के लोगों ने कुण्डी खोली। तब पता चला कि घर से सामान गायब हैं। शरद तिवारी ने चोरी होने की लिखित शिकायत चौबेपुर थाने में दी है।

वहीं, गांव के ही संतोष दूबे के घर में भी पीछे से छत पर चढ़कर चार हजार रुपये चुरा लिए। संतोष दूबे ने भी चोरी होने की सूचना चौबेपुर में दी है। इस बाबत हल्का इन्चार्ज कमल का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.