City Headlines

Home » एक चौंकाने वाली खबर! ट्रेन ने एक पत्नी को जीवन से वंचित कर दिया, जिसके बाद उसके पति ने भी ट्रेन के आगे आत्महत्या कर ली।

एक चौंकाने वाली खबर! ट्रेन ने एक पत्नी को जीवन से वंचित कर दिया, जिसके बाद उसके पति ने भी ट्रेन के आगे आत्महत्या कर ली।

by Nikhil

जयपुर के राजस्थान के चूरू जिले में राजलदेसर थाना क्षेत्र में एक दुखद घटना हुई है, जिसमें शुक्रवार को घर से निकली एक महिला को ट्रेन ने चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई। पति ने इस दुखद समाचार के बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले की जानकारी प्राप्त की है।

महिला ने घर के पास राजलदेसर के रेलवे प्लेटफ़ॉर्म के पास पहुँचकर एक ट्रेन की चपेट में आने से अपनी मौत का सामना किया। थाना प्रभारी ने बताया कि थोड़ी देर बाद जब बाबूलाल रेगर को उनकी पत्नी संतोष रेगर की मौत की जानकारी मिली, तो उन्होंने भी बीकानेर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन के सामने कूद लिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई। उन्होंने इसके बाद बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

अनूपगढ़ जिले में एक घटना सामने आई है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को कस्सी मारकर हत्या कर दी और फिर खुदकुशी की कोशिश की। इस घटना में गांव के लोगों ने उसकी जान बचाई, और उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। पति की स्थिति गंभीर है और उसका इलाज जारी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.