City Headlines

Home » उन्नाव में एक भयंकर सड़क दुर्घटना के ख़बरों में दुखद खबर है। एक तेज रफ़्तार ट्रक ने एक बस के साथ टक्कर मारी, जिससे सात लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हो गए हैं।

उन्नाव में एक भयंकर सड़क दुर्घटना के ख़बरों में दुखद खबर है। एक तेज रफ़्तार ट्रक ने एक बस के साथ टक्कर मारी, जिससे सात लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हो गए हैं।

by Nikhil

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में सात लोगों की दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जबकि बारह लोगों को घायल होने का सामना करना पड़ा। उन्नाव-हरदोई मार्ग पर एक तेज रफ़्तार ट्रक ने हरदोई की ओर जा रही मिनी बस के साथ टक्कर मार दी, जिससे बस का आधा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जिनमें दो महिलाएं और पांच पुरुष शामिल हैं। कई लोगों की हालत गंभीर है। हादसे में बारह लोगों को घायल होने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

गंभीरता से घायल छह व्यक्तियों को कानपुर हैलट में और 13 घायलों को उन्नाव जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। एक और घायल व्यक्ति का सफीपुर सीएचसी में इलाज जारी है। ट्रक हरदोई से उन्नाव की दिशा में जा रहा था, जबकि मिनी बस उन्नाव से हरदोई की तरफ जा रही थी। हादसा उस समय हुआ जब वाहनों के पास से निकलते समय एक-दूसरे को साइड न देने के कारण टक्कर हो गई। प्रमुख समीक्षक सफीपुर, ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि माखी थाना पुलिस ने ट्रक को चालक के साथ पकड़ा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.