City Headlines

Home » अमेरिका में एक भारतीय मूल की महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई है, और एक और व्यक्ति को घायल कर दिया गया है। गिरफ्तारी की गई है।

अमेरिका में एक भारतीय मूल की महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई है, और एक और व्यक्ति को घायल कर दिया गया है। गिरफ्तारी की गई है।

by Nikhil

न्यूयॉर्क के न्यूजर्सी प्रांत में एक गोलीबारी की घटना में भारतीय मूल की एक महिला की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। अधिकारियों ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि इस हमले का आरोपी माना जा रहा है एक 19 वर्षीय भारतीय मूल के युवक को। काउंटी अभियोजक ने एक प्रेस विज्ञप्ति में घटना का विवरण दिया कि यह घटना 12 जून को न्यूजर्सी के उत्तर-पूर्वी मिडलसेक्स काउंटी में हुई थी।

न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने अपनी दुःखभरी भावनाएँ व्यक्त की हैं, जब रूजवेल्ट एवेन्यू, कार्टरेट, न्यूजर्सी में हुई गोलीबारी में जसवीर कौर की दुखद मौत और गगनदीप कौर के गंभीर घायल होने की खबर सुनी। उन्होंने व्यक्त किया कि वे मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। उन्होंने @indiainnewyork के माध्यम से घटना की आगे की कार्रवाई के लिए आरडब्ल्यूजे बरनबास हेल्थ और कार्टरेट पीडी के संपर्क में होने का जिक्र किया।

सीबीएस न्यूज के मुताबिक, गोलीबारी के बाद दूसरी पीड़ित महिला जसवीर कौर का बताया जा रहा है कि उनकी रिश्तेदार थीं। पुलिस ने इस मामले में गौरव गिल नाम के व्यक्ति को बाद में गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.