City Headlines

Home » अखिलेश के लिए वोट मांगने कन्नौज पहुंची बेटी अदिति, बोली- विकास के लिए सपा को जिताइए

अखिलेश के लिए वोट मांगने कन्नौज पहुंची बेटी अदिति, बोली- विकास के लिए सपा को जिताइए

by Nikhil

कन्नौज में शहर के करीब नसरापुर में आयोजित नुक्कड़ सभा में अदिति यादव ने सपा की उपलब्धियां गिनाईं। नेता जी मुलायम सिंह, पिता अखिलेश यादव और मां डिंपल यादव के चुनाव को याद किया।

मैनपुरी में अपनी मां डिंपल यादव का प्रचार करने के बाद उनकी बेटी अदिति यादव अब अपने पिता अखिलेश यादव के चुनाव प्रचार के लिए कन्नौज पहुंची हैं। बुधवार को शहर में अलग-अलग जगहों पर नुक्कड़ सभा के दौरान उन्होंने सपा शासन में हुए विकास कार्य का हवाला देकर अपने पिता के लिए वोट मांगे। शहर के करीब नसरापुर में आयोजित नुक्कड़ सभा में अदिति यादव को देखने-सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

इसमें महिलाओं की संख्या ज्यादा रही। इस दौरान अदिति यादव ने कहा कि आप लोगों ने नेता जी को सांसद चुना। मेरी मम्मी को चुना और मेरे पिता जी को चुना। कहा कि वह 2014 के चुनाव में भी यहां आई थीं। इस बार 10 साल बाद वोट मांगने आई हूं। 2003 की समाजवादी सरकार में यहां मेडिकल कॉलेज स्थापित हुआ। 2012 की सपा सरकार में कैंसर अस्पताल, कॉर्डियोलॉजी, इंजीनियरिंग कॉलेज स्थापित हुआ। कई और विकास की योजनाएं यहां लागू हुईं। इसी विकास को आगे बढ़ाने के लिए आप सभी 13 मई को समाजवादी पार्टी को वोट दीजिएगा और भारी बहुमत से जिताइएगा। अदिति की हर बात पर खूब तालियां बजती रहीं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.