City Headlines

Home » मुकेश अंबानी ने बेटे अनंत के लिए दुबई में खरीदा सबसे महंगा विला

मुकेश अंबानी ने बेटे अनंत के लिए दुबई में खरीदा सबसे महंगा विला

by Rashmi Singh

मुंबई । मुकेश अंबानी ने दुबई की अब तक की सबसे महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है। खबर है कि अंबानी फैमिली ने दुबई में समुद्र के किनारे एक आलीशान विला खरीदा है। इसकी कीमत तकरीबन 80 मिलियन डॉलर की कीमत बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक इसे दुबई शहर की अब तक की सबसे बड़ी आवासीय संपत्ति डील बताया जा रहा है। हालांकि अंबानी की तरफ से दुबई संपत्ति डील को अभी सीक्रेट ही रखा गया है।
जानकारी है कि यह आलीशान प्रॉपर्टी इस साल की शुरुआत में अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए खरीदी गई है। समुद्र तट के किनारे यह हवेली है। यह द्वीपसमूह के उत्तरी भाग में स्थित है और इसमें 10 बेडरूम, एक पर्सनल स्पा और इनडोर और आउटडोर पूल हैं। बता दें कि यहीं पर ब्रिटिश फुटबॉलर डेविड बेकहम और बॉलीवुड मेगा स्टार शाहरुख खान की भी प्रॉपर्टी है। यानी अनंत अंबानी अब इनके नए पड़ोसी होंगे। बता दें कि दुबई अल्ट्रा-रिच के लिए एक पसंदीदा बाजार के रूप में उभर रहा है।
ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के मुताबिक अनंत अंबानी की संपत्ति 93.3 अरब डॉलर है। आपको बता दें कि अनंत मुकेश अंबानी छोटे बेटे हैं। दुनिया के 11वें सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी अब 65 साल के हो गए हैं। ऐसे में वे धीरे-धीरे अपने बच्चों को बागडोर सौंप रहे हैं।
बता दें कि इससे पहले पिछले साल रिलायंस ने ्य में स्टोक पार्क लिमिटेड से एक जॉर्जियन एरा मेंशन खरीदा था। यह मेंशन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के लिए 631 करोड़ रुपए (79 मिलियन डॉलर) में खरीदा गया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.