City Headlines

Home » स्वामी प्रसाद मौर्य का काफिला रोका, दिखाए काले झंडे… कार पर फेंकी स्याही; सभा में फेंका गया जूता

स्वामी प्रसाद मौर्य का काफिला रोका, दिखाए काले झंडे… कार पर फेंकी स्याही; सभा में फेंका गया जूता

by Nikhil

स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को देख आगरा में हंगामा हो गया। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और कार पर स्याही फेंक दी। इसके बाद डौकी में आयोजित जनसभा में जूता फेंक कर मारा गया।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी उत्तम सिंह निषाद के समर्थन में डौकी के सती जनसभा करने आए पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के पदाधिकारी बृजेश भदौरिया ने जूता फेंक दिया। इसके पहले फतेहाबाद में भी हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने काफिले को रोका था। काले झंडे दिखाकर उनकी गाड़ी पर स्याही फेंकी थी।

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य फतेहाबाद में होतम सिंह निषाद के समर्थन में आयोजित सभा में जैसे ही माइक पर आए। हिंदू महासभा के पदाधिकारी भदोरिया ने जूता फेंक कर मारा जो कि माइक पर जाकर लगा। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों के साथ उसे पकड़ लिया।

इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को रोक लिया गया। आक्रोशित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। इतनी ही नहीं कार पर स्याही भी फेंक दी गई। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच तकरार भी हुई। ऐसे विरोध को देख स्वामी प्रसाद मौर्य वापस लौट गए।

फतहेबाद क्षेत्र में शुक्रवार को स्वामी प्रसाद मौर्य पहुंचे थे। उनके आगमन की जानकारी जैसे ही अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं को हुई तो वे एकजुट हो गए। फतेहाबाद चौराहे पर स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को रोक लिया गया। इस दौरान जोरदार नारेबाजी के साथ स्वामी  प्रसाद मौर्य वापस जाओ के नारे लगना शुरू हो गए।

पुलिस ने किसी तरह  हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन गुस्सा शांत नहीं हो पा रहा था। इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को काला झंडा दिखाते हुए उनकी कार पर स्याही फेंक दी गई। स्थिती को काबू में करने के लिए पुलिस आगे आई तो महासभा के कार्यकर्ताओं से तीखी तकरार हो गई। इस दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के संजय जाट, मनीष पंडित, सौरभ शर्मा, अंकित चौहान, बाबू भाई, मनीष कुमार, फतेहाबाद विधानसभा अध्यक्ष महेंद्र महंत, राधेश्याम दास महाराज, शांति भाई, वीरेंद्र सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.