City Headlines

Home » शूट के पहले दिन ही चोटिल हो गई थीं नितांशी, ‘लापता लेडीज’ की फूल ने साझा किया अपना अनुभव

शूट के पहले दिन ही चोटिल हो गई थीं नितांशी, ‘लापता लेडीज’ की फूल ने साझा किया अपना अनुभव

by Nikhil

‘लापता लेडीज’ इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है। फिल्म में मौजूद सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म में फूल के किरदार में नजर आई अभिनेत्री नितांशी गोयल नें फिल्म से जुड़ा अपना अनुभव साझा किया है।

किरण राव निर्देशित ‘लापता लेडीज’ लगातार चर्चा में है। फिल्म इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। किरण राव ने निर्देशन में वापसी करते हुए इस फिल्म से सबका ध्यान खींचा है। यह फिल्म ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस वजह से फिल्म में काफी सारे इमोशंस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिला है। फिल्म में फूल के किरदार में नजर आईं नितांशी गोयल ने फिल्म की शूटिंग को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने इस दौरान आई चुनौतियों पर बात की है।

साझा किया फिल्म से जुड़ा अनुभव
‘लापता लेडीज’ में सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है। नितांशी, फिल्म में फूल के किरदार में नजर आई हैं। उन्होंने फिल्म मे काम करने के दौरान हुए अनुभवों पर बात की है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्हें काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि शूटिंग के पहले दिन ही वह चोटिल हो गई थीं। उनके एड़ी में मोच आ गई थी।

शूटिंग के पहले दिन ही हो गईं चोटिल
इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा,’ये शूटिंग का मेरा पहला दिन था और इस सीन में मैं दौड़ कर छोटू का पीछा कर रही थी। मैं पीछे देखते हुए दौड़ रही हूं और छोटू मेरे सामने तथा अब्दुल मेरे पीछे है। अब इसे वास्तविक दिखाने के लिए मैं सचमुछ पीछे देख रही थी, मैंने कांच की चूड़ियां पहनी हुई थीं। मैंने इतनी जोर से उसे टक्कर मारी की पहले दिन ही मेरी चूडियां हाथों में ही टूट गईं’। अभिनेत्री ने आगे कहा कि जब भी वो दोनों कोई टेक लेते तो एक दूसरे को काफी जोर से टक्कर मारते थे। टक्कर इतनी जबर्दस्त होती थी कि वह एक तरफ गिरती और छोटू दूसरी तरफ। हालांकि, उन्होंने इसे मजेदार अनुभव बताया।

डॉक्टर ने दी थी आराम करने की सलाह
क्लाईमेक्स सीन का जिक्र करते हुए नितांशी ने बताया,’उस सीन के लिए मुझे काफी भागना पड़ा, प्लेटफॉर्म लंबा था और भीड़ काफी थी। मुझे डर था कि मैं दौड़ते हुए किसी टकरा ना जाऊं। हालांकि, एक व्यक्ति गलती से मुझसे टकरा गया और मेरा टखना मुड़ गया। इसके बाद मुझे दो और टेक देने पड़े’। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने इसके बाद उन्हें दो सप्ताह बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी थी। उन्हें चोट लगने के बाद पूरे सेट पर उनका काफी ख्याल रखा जाता था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.