City Headlines

Home » लोजपा नेता चिराग पासवान किसी के विश्वासघात से पीड़ित हैं, और उन्हें इस बात का सामना करना पड़ रहा है कि वे उस विश्वास को वापस जीत सकें। इसी के लिए वे एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं।

लोजपा नेता चिराग पासवान किसी के विश्वासघात से पीड़ित हैं, और उन्हें इस बात का सामना करना पड़ रहा है कि वे उस विश्वास को वापस जीत सकें। इसी के लिए वे एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं।

by Nikhil

जब चिराग पासवान से पूछा गया कि 12 जनपथ को छोड़ने का कारण क्या था, तो वे बताया कि उन्हें गठबंधन में शामिल होने का नया मौका मिला है। परिणामस्वरूप, उन्हें कुछ बदलाव करने की जरूरत पड़ी, जैसे कि उनके पिता रामविलास की तस्वीर को रोड पर रखना, पार्टी का सिंबल बदलना और पार्टी का नाम बदलना। ये सभी कदम गठबंधन के अंदर जाने के लिए उठाए गए। इससे निकली कड़वाहट को वह पार्टी के हित में देखते हैं।

चिराग पासवान ने बताया, “मेरे लिए यह अफसोसनाक है, पर कड़वाहट और निराशा कभी भी मेरी लड़ाई का हिस्सा नहीं रही है। मेरी लड़ाई मेरे घर और मेरी गाड़ी के लिए नहीं है, सुख-सुविधा के लिए भी नहीं। यदि मेरी लड़ाई इन सुख-सुविधाओं को लेकर होती तो मैं नतमस्तक होकर किसी भी गठबंधन में चला जाता। मेरी लड़ाई बिहार के विकास के लिए है, और मैंने कभी समझौता नहीं किया है और न करूंगा। मेरे लिए घर-गाड़ी की कोई अहमियत नहीं है, कुछ भी आ सकता है, लेकिन लड़ाई जारी होगी।”

जब उनसे पूछा गया कि कौन उन्हें धोखा देता है, तो उन्होंने कहा, “अगर कोई मुझे धोखा नहीं देता, तो फिर ऐसी ताकत नहीं होती जो मेरी पार्टी को तोड़ सके। मेरा धोखा मेरे अपनों ने किया है, और उस पर मैं तीसरे के सामने शिकायत नहीं कर सकता।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.