City Headlines

Home » मोदी सरकार ने चिराग पासवान को एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है, और उन्हें इस अहम मंत्रालय का प्रभार संभालने का दायित्व दिया गया है।

मोदी सरकार ने चिराग पासवान को एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है, और उन्हें इस अहम मंत्रालय का प्रभार संभालने का दायित्व दिया गया है।

by Nikhil

मोदी सरकार ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार से सांसद चिराग पासवान को एक महत्वपूर्ण मंत्रालय में अहम पद पर नियुक्त किया है। चिराग पासवान को मोदी सरकार द्वारा फूड प्रोसेसिंग मंत्री का पद दिया गया है। यह विशेष बात है कि चिराग सबसे युवा नेताओं में से एक हैं।

बिहार के कुछ सांसदों को मंत्री पद पर जाने की संभावना थी, जिसमें चिराग पासवान का नाम भी शामिल था। चिराग की पार्टी LJP (रामविलास) ने 5 सांसदों को जीताकर भेजा था।

शपथ ग्रहण से पहले चिराग पासवान ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत की थी और कहा था कि विपक्ष झूठ की राजनीति नहीं करता है, बल्कि वहाँ मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनने की बधाई देने के लिए तैयार है।

चिराग ने कहा, “मैं जाति और संप्रदाय पर कभी ध्यान नहीं देता, टिकट बंटवारे में भी योग्यता को ज्यादा ध्यान देता हूँ। मैं जाति समीकरणों में नहीं फंसना चाहता। गरीबी सभी की बड़ी जाति है, ऊँची जाति के लोग भी बदहाल स्थिति में जी रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे प्रधानमंत्री ने भी मुझे बिहार का भविष्य कहा है। मैं भविष्य को पद के साथ जोड़ के नहीं देखता। बिहार का हर युवा बिहार का भविष्य है।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.