City Headlines

Home » प्लास्टिक के उपयोग को रोकने के लिए CSK ने उठाया बड़ा कदम, बस कंडक्टरों को गिफ्ट करेगी मेटल सीटी

प्लास्टिक के उपयोग को रोकने के लिए CSK ने उठाया बड़ा कदम, बस कंडक्टरों को गिफ्ट करेगी मेटल सीटी

by Nikhil

प्लास्टिक के उपयोग को रोकने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ा कदम उठाया है। टीम मैनेजमेंट ने चेन्नई की मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन  लिमिटेड (एमटीसी) के साथ एक करार किया है। इसके तहत सीएसके चेन्नई के बस कंडक्टरों को 8000 मेटल सीटी गिफ्ट करेगी। चेन्नई की इस सार्थक पहल की चर्चा चारों तरफ हो रही है।

सीएसके के सीईओ का बयान
चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि प्लास्टिक के उपयोग को रोकने की दिशा में यह उनकी टीम की छोटी सी पहल है। उन्होंने कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स एमटीसी बसों के कंडक्टरों को सीटी प्रदान करके प्रसन्न है। सीटी हमेशा सीएसके और चेन्नई के साथ अभिन्न रूप से जुड़ी रही है। यह प्लास्टिक के उपयोग में कमी लाने की दिशा में भी एक छोटा कदम है क्योंकि मेटल की सीटी लंबे समय तक चलती है।”

मैच के दिन फ्री में यात्रा कर सकते हैं प्रशंसक
इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने फैंस को खास तोहफा दिया। सीएसके के घरेलू मैचों के टिकट वाले प्रशंसक मैच शुरू होने से तीन घंटे पहले तक एमटीसी बसों (गैर ए/सी) में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के यात्रा कर सकते हैं, साथ ही मैच के टिकटों की कीमत भी यात्रा टिकटों की तुलना में दोगुनी हो जाएगी। सीएसके के सीईओ ने आगे कहा, “इस सीजन में एमटीसी के साथ हमारे विशेष करार से बहुत सारे प्रशंसक पहले ही लाभान्वित हो चुके हैं, जिसमें मैच टिकट के साथ प्रशंसक मैच के दिन बसों में मुफ्त यात्रा कर सकते हैं। हमें जनता और बस कंडक्टरों के चेहरे पर मुस्कान लाने में खुशी हो रही है।”

 

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.