City Headlines

Home » प्रियंका ने जालौर में वैभव गहलोत के समर्थन में सभा की। उन्होंने कहा, “मोदीजी कट गए हैं जनता से।”

प्रियंका ने जालौर में वैभव गहलोत के समर्थन में सभा की। उन्होंने कहा, “मोदीजी कट गए हैं जनता से।”

by Nikhil

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में सभा की। उन्होंने मोदी जी पर भी बोला। उन्होंने कहा कि सत्ता में रहने के बाद व्यक्ति जनता से अलग हो जाता है, और मोदी जी भी इसी श्रेणी में हैं। उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी की बढ़ती समस्याओं पर ध्यान दिया। महिलाओं के हक की बात करते हुए उन्होंने कहा कि महंगाई सबसे ज्यादा महिलाओं को प्रभावित करती है। जीएसटी के बारे में भी उन्होंने चिंता जताई, क्योंकि इससे आम जनता को कोई लाभ नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह नीतियां बड़े उद्योगपतियों के लिए हैं।

 

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस ने जनता की समस्याओं को गहराई से समझा है और उन्हें हल करने के लिए विशेष योजनाएं बनाई हैं। उन्होंने घोषणा की कि केंद्र में रिक्त पदों को भरने के लिए कांग्रेस सरकार कार्रवाई करेगी। स्नातक योग्यता रखने वाले बेरोजगारों को अप्रेंटिसशिप के लिए लाख रुपये की सहायता प्रदान की जाएगी। पेपर लीकिंग को रोकने के लिए एक सख्त कानून लागू किया जाएगा। महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए प्रत्येक परिवार की महिला को एक लाख रुपये सालाना दिए जाएंगे। शहरों में भी मनरेगा की तरह रोजगार की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

कांग्रेस की विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा कि जैसे अर्जुन ने मछली की आंख पर ध्यान दिया था, वैसे ही लोगों को भी अपने अधिकारों की रक्षा के लिए सक्रिय रहना चाहिए और मोदीजी से हिसाब मांगने के लिए उन्हें सत्ता बदलने का समर्थन करना चाहिए।

प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण की शुरुआत सबसे राम-राम करके की। उन्होंने कहा कि राजस्थान वीरों की धरती है, यहां आकर गर्व महसूस होता है। चुनाव का समय न केवल वोट देने का होता है, बल्कि हिसाब लेने का भी। उन्होंने पूर्ववर्ती सरकार के कामों को भी विचार किया, और जनता की नाराजगी को स्पष्ट किया।

प्रियंका ने आगे कहा कि अपने प्रदेश में देखा गया है कि विकास योजनाओं को बंद किया गया है। इसलिए, 26 अप्रैल को वोट देते समय जनता को ध्यान से सोचना चाहिए। उन्होंने देश में चुनावों के अजीब-अजीब माहौल की बात की, और मोदीजी के वक्तावाद पर भी विचार किया। उन्होंने उनके बयानों को कुछ हटकर उदाहरण देकर समीक्षा की।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.