City Headlines

Home » पीएम शपथ समारोह को लेकर दिल्ली में बंद रहेंगे कई रास्ते

पीएम शपथ समारोह को लेकर दिल्ली में बंद रहेंगे कई रास्ते

by Nikhil

रविवार को नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। इसके मद्देनजर राजधानी में वीवीआईपी मूवमेंट अधिक होगी। इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। वैसे से तो शपथ समारोह रविवार के दिन है लेकिन फिर भी जो लोग कल सड़क पर उतरेंगे उनके लिए सलाह है कि वो कुछ मार्गों पर जाने से बचें या वैक्लपिक रास्ते का इस्तेमाल करें, नहीं तो जाम से जुझना पड़ सकता है।

इन रास्तों पर सुबह से बनाए दूरी 
ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हो सके इसके एक कंट्रोल रूप बनाया गया है। वीवीआईपी सुबह राजघाट और सदैव अटल का दौरा करेंगे। सुबह 6.45 से 8.45 तक राम चरण अग्रवाल चौक, दिल्ली गेट, राजघाट चौक, शांति वन क्रॉसिंग, वाई पॉइंट सलीम गढ़, गीता कॉलोनी फ्लाइओवर और सुभाष पार्क टी पॉइंट इन जगहों पर डायवर्जन रहेगा।

कुछ रास्तों पर केवल पासधारकों को ही मिलेगी प्रवेश की अनुमति
ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक शपथ समारोह शाम पांच बजे शुरू होगी और रात 11 बजे तक चलेगा। इसी के मद्देनजर दो बजे के बाद राष्ट्रपति भवन वाले इलाके के आस पास की सड़कों को पुलिस अपने कब्जे में ले लेगी और यहां केवल उन वाहनों को ही प्रवेश की अनुमति होगी जिसके पास पास होंगे।
1100 ट्रैफिक कर्मी रहेंगे तैनात
दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए पुलिस की तरफ से 1100 कर्मचारियों को सड़कों पर तैनात किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि सभी लोगों को कल के कार्यक्रम के लिए पहले से ही जानकारी दे दी गई है। दिल्लीवासियों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए पहले ही दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.