City Headlines

Home » पल्लेदार की हत्या कर सांसद आवास के पीछे फेंका शव, गमछे से बंधे थे हाथ-पैर

पल्लेदार की हत्या कर सांसद आवास के पीछे फेंका शव, गमछे से बंधे थे हाथ-पैर

by Nikhil

थाना कैंट क्षेत्र के झील गौटिया के निवासी युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव सांसद आवास के पीछे मिला। उसके हाथ-पैर गमछे से बंधे थे। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।

बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के झील गौंटिया निवासी 30 वर्षीय पल्लेदार हरिओम की हत्या कर उसका शव आंवला सांसद के आवास के पीछे प्लॉट में डाल दिया गया। हत्या के मामले में वजह को लेकर पेंच फंस गया है, पुलिस जानकारी करने में जुटी है।

हरिओम के ताऊ वीरपाल ने बताया कि बुधवार रात खाना खाकर हरिओम घर से घूमने की बात कहकर निकला था। रात में ही किसी ने सूचना दी कि सांसद धर्मेंद्र कश्यप की कोठी के पीछे प्लॉट में युवक का शव मिला है, जिसके हाथ पैर बंधे हैं। जब परिवार के लोग पहुंचे तो उन्होंने शव की शिनाख्त हरिओम के रूप में की। परिवार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। बृहस्पतिवार को फॉरेंसिक टीम ने भी जांच की।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसमें सिर की चोट से हत्या की बात सामने आई। पीठ पर घसीटने के निशान थे। हरिओम के ही गमछे को दो टुकड़ों में फाड़कर एक से उसके हाथ तो दूसरे से पैर बांधे गए थे। हरिओम का दूसरा गमछा और चप्पलें शव के पास तो बनियान कुछ दूरी पर खेत में पड़ी थी। हत्या के इस मामले में पूछताछ के बाद भी किसी रंजिश का पता नहीं लगा।

पल्लेदारी करता था हरिओम
परिवार के लोगों ने यह तो आरोप लगाया कि हरिओम की हत्या करके शव फेंका गया है, लेकिन किसी भी रंजिश से इन्कार कर दिया। भाजपा के क्यारा मंडल उपाध्यक्ष नंदू सिंह ने बताया कि हरिओम रेता बजरी की दुकान पर पल्लेदारी करके परिवार पालता था। उसका एक भाई दुबई में है जो कल तक घर आ सकेगा। परिवार में भाभी और मां ही यहां रहती थीं। मां बिंदु देवी ने बताया कि हरिओम की किसी से ज्यादा दोस्ती भी नहीं थी।

सीओ सिटी प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि हरिओम की हत्या के मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। परिजन किसी से रंजिश भी नहीं बता रहे हैं। तहरीर न भी आई तो पुलिस अपनी ओर से रिपोर्ट लिखकर सही खुलासा करेगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.