City Headlines

Home » निखिल पटेल ने दलजीत कौर को कानूनी नोटिस भेजकर आवश्यकता जताई है कि वह अपने सामान को लौटाएं, अन्यथा वह कड़ी कार्रवाई करने का वादा करते हैं।

निखिल पटेल ने दलजीत कौर को कानूनी नोटिस भेजकर आवश्यकता जताई है कि वह अपने सामान को लौटाएं, अन्यथा वह कड़ी कार्रवाई करने का वादा करते हैं।

by Nikhil

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर को उनकी मुश्किलें बताने में कुछ देरी हो रही है। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि उनके दूसरे पति, निखिल पटेल, का एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ता चल रहा है। इसके बाद, निखिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका और दलजीत का रिश्ता समाप्त हो गया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल ने दलजीत को एक कानूनी नोटिस भेजा है। इसमें उन्होंने दलजीत से सामान लौटाने की गुजारिश की है, और अगर यह नहीं हुआ तो सामान का दान करने की धमकी दी है।

निखिल पटेल ने ई-टाइम्स को दिया एक इंटरव्यू, जिसमें उन्होंने कहा, “मुझे इस बात परेशान कर रहा है कि ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में इतनी सारी कमियां हैं। लोग अक्सर इसका फायदा उठाते हैं और फेम हासिल करने के लिए कुछ भी पोस्ट करते रहते हैं। लोगों की सहमति के बिना उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना खासकर बच्चों के साथ लापरवाही का मामला है।”

निखिल ने यह भी कहा कि अगर दलजीत की टीम इस महीने केन्या से वापस नहीं आती और उनके बचे हुए सामान को ले नहीं जाती, तो वे सभी चीजों को दान कर देंगे। वह चाहते हैं कि उनकी टीम उनकी किसी भी चीज को अपने पास न रखे। निखिल ने बताया कि उनकी दलजीत से कई बार इस बारे में बात हो चुकी है। उनके अनुसार, उनकी टीम ने स्पष्ट किया है कि वे किसी भी प्रकार का उत्पीड़न बर्दाश नहीं करेंगे, और अगर दलजीत इसके बाद भी गैरकानूनी हरकतें करती हैं, तो उन्हें इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने का वादा किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.