City Headlines

Home » नई राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए बबली ने वोटिंग का लिया सहारा

नई राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए बबली ने वोटिंग का लिया सहारा

by Nikhil

हरियाणा प्रदेश के पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने अपनी नई राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए समर्थकों की राय जानने के लिए वोटिंग का सहारा लिया है। टोहाना विधानसभा क्षेत्र में आने वाले टोहाना, जाखल, भूना में समर्थकों से वोटिंग करवाई जा रही है। दिशा सही-सोच नई संगठन के बैनरतले तीन से चार दिन तक वोटिंग का सिलसिला चलेगा। इसके बाद मत पेटियां खोलकर मतों को गिना जाएगा।

प्रदेश के पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली समर्थकों की राय जानकर ही अगले राजनीतिक कदम का एलान करेंगे। हालांकि पहला ही विकल्प जहां देवेंद्र बबली-वहां हम दिया गया है। पहले दिन 16 गांवों के बबली के समर्थकों से बातचीत की गई, जिसमें दो प्रोफॉर्मा दिया गया। बता दें कि भाजपा-जजपा का गठबंधन टूटने के बाद से देवेंद्र बबली का जजपा से मोहभंग हो चुका है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जजपा विधायकों को तोड़ने के लिए भी देवेंद्र बबली ने मोर्चा संभाल लिया है।

कांग्रेस में जाने को कह रहे समर्थक, बबली का मन भाजपा में
सूत्रों के अनुसार देवेंद्र सिंह बबली को उनके अधिकांश समर्थक कांग्रेस में जाने के लिए दबाव बना रखा है। लोगों का सुझाव है कि किसान आंदोलन के कारण किसानों और जाट समाज में भाजपा के प्रति भारी नाराजगी है। इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। इसलिए कांग्रेस का रुख किया जाए। मगर, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नजदीकी के कारण देवेंद्र बबली भाजपा का दामन थामने का मन बना रहे हैं।

जोन बांटकर 5000 कार्यकर्ताओं से खुद कर रहे बैठक
टोहाना विधानसभा क्षेत्र को विभिन्न जोन में बांटकर समर्थक से देवेंद्र सिंह बबली खुद बैठक कर रहे हैं। बबली ने कहा कि समर्थक विवेक के आधार पर सुझाव दें, एक दूसरे को देखकर सुझाव न दें। कुल 5000 कार्यकर्ता का चयन किया गया है, जिन्हें फोन के माध्यम से सूचना देकर बुलाया जा रहा है। एक कार्यकर्ता को 30 मतों की जिम्मेदारी मुख्य रूप से दी गई है। एक लाख पचास हजार वोटर्स से मुलाकात का कार्यक्रम तय किया गया है। 14 मई को सभी कार्यकर्ताओं से रायशुमारी के बाद कोर कमेटी द्वारा फैसला घोषित किया जाएगा।
नैना चौटाला पर हमले को लेकर बोले, कुछ लोग किसानों को बदनाम कर रहे
हिसार से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के काफिले पर हुए हमले के मामले में पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली भड़क गए। बबली ने किसानों को नसीहत देते हुए कहा कि कुछ किसान किसानी को बदनाम कर रहे हैं। अगर किसी किसान को किसी प्रत्याशी से दिक्कत और परेशानी है तो वोट की चोट से उसका जवाब दे सकता है। लोकतंत्र में इस प्रकार का विरोध करने की अनुमति किसी को नहीं है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.