City Headlines

Home » दिखी लेडी डेडपूल की झलक, ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ के नए ट्रेलर ने अटकलों पर लगाई मुहर?

दिखी लेडी डेडपूल की झलक, ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ के नए ट्रेलर ने अटकलों पर लगाई मुहर?

by Nikhil

शॉन लेवी की ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी बीच मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के प्रशंसक निर्माताओं के जरिए साझा किए गए एक नए कंटेंट को डिकोड करने में व्यस्त हो गए हैं। डेडपूल के रूप में रयान रेनॉल्ड्स और वूल्वरिन के रूप में ह्यू जैकमैन अभिनीत इस फिल्म को लेकर उत्साह पहले से ही चरम पर है। अब फिल्म के नए ट्रेलर को देखकर दर्शक आश्चर्यचकित रह गए हैं। प्रशंसकों को लगता है कि उन्होंने लेडी डेडपूल की भी एक झलक देख ली है।

‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का नया ट्रेलर एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन भी लाता है जिसके बारे में काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। बेस्टफ्रेंड डे के मौके पर जारी किए गए इस एक मिनट के ट्रेलर में लेडी डेडपूल का एक छोटा सा अंश देखने को मिला है जो अटकलों की पुष्टि करता है। अब जो चीज इसे और अधिक दिलचस्प बनाती है वह यह है कि लेडी डेडपूल के लिए ब्लेक लाइवली का नाम सामने आ रहा है।

फिलहाल इन अटकलों के अलावा हमारे पास इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन हम यह जरूर जानते हैं कि शॉन लेवी अपनी फिल्में कैसे बनाते हैं। इस बात की अत्यधिक संभावना है कि ब्लेक लाइवली ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ में लेडी डेडपूल के रूप में दिखाई दे सकती हैं

इसके अलावा, ट्रेलर में ज्यादातर पहले देखे गए फुटेज देखने को मिले हैं, एक को छोड़कर जहां खलनायक किसी प्रकार के ऊर्जा-आधारित हथियार का उपयोग करते दिख रहे हैं, जिसे पहले एक्स-मेन सीरीज में सेंटिनल्स द्वारा इस्तेमाल किया गया था। ये क्लिप आने वाली फिल्म को और भी रोमांचक बनाती है। शानदार स्टारकास्ट वाली मार्वल स्टूडियोज की ‘डेडपूल और वूल्वरिन’ 26 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.