City Headlines

Home » ‘…तो मैं अपने सिर को मुंडवा लूंगा,’ इस विख्यात AAP नेता ने PM मोदी के संबंध में एक महत्वपूर्ण बयान दिया।

‘…तो मैं अपने सिर को मुंडवा लूंगा,’ इस विख्यात AAP नेता ने PM मोदी के संबंध में एक महत्वपूर्ण बयान दिया।

by Nikhil

तमाम एग्जिट पोल से ऐनडीए की सरकार का आगाज उम्मीद के साथ हो रहा है। साथ ही, दिल्ली में बीजेपी की शानदार विजय दिख रही है। इसके बाद, आप के विधायक सोमनाथ भारती ने पीएम मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी तीसरी बार पीएम बने, तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा।

लोकसभा चुनाव के अंत में, अनेक चैनलों ने अपने एग्जिट पोल जारी किए हैं। इनमें से कई में एनडीए की सरकार बनने की संभावना दिखाई गई है। साथ ही, दिल्ली में बीजेपी को अधिकतर एग्जिट पोल्स ने क्लीन स्वीप करते हुए दिखाया है। इसके बावजूद, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक सोमनाथ भारती ने पीएम मोदी पर एक महत्वपूर्ण बयान दिया है।

सोमनाथ भारती ने अपने ट्वीट में कहा है – “अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा।” मेरे शब्दों को बनाया है उनका आत्मविश्वास। 4 जून को, सभी एग्जिट पोलों के परिणाम गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। दिल्ली में, सभी सात सीटों पर I.N.D.I.A. एलायंस को मिलेगा। मोदी का डर उन्हें एग्जिट पोलों में कमतर दिखाने की अनुमति नहीं देता। इसलिए, हमें सभी को 4 जून के आने वाले वास्तविक परिणामों की प्रतीक्षा करनी होगी। लोगों ने बीजेपी के विरोध में जमकर वोट किया है।

पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी I.N.D.I.A. एलायंस की सरकार बनने की बात कही थी। विपक्षी दलों की बैठक के बाद उन्होंने कहा, “I.N.D.I.A. गठबंधन को 295 से अधिक सीट मिल रही हैं और बीजेपी को करीब 220 सीट मिल रही हैं। इसके साथ ही NDA को करीब 235 सीट मिल रही हैं, तो I.N.D.I.A. गठबंधन अपने दम पर स्थिर और मजबूत सरकार बनाने जा रहा है।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.