City Headlines

Home » “‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी लापता: मुंबई यात्रा के लिए निकले गुरचरण सिंह, दिल्ली में FIR दर्ज”

“‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी लापता: मुंबई यात्रा के लिए निकले गुरचरण सिंह, दिल्ली में FIR दर्ज”

by Nikhil

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरचरण सिंह दिल्ली से लापता हो गए हैं। गुरचरण सिंह ने सोमवार को मुंबई जाने की यात्रा के लिए घर से निकला था। परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पालम थाने में कराई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरचरण सिंह सोमवार से लापता हैं। उनके पिता ने पालम थाने में उनकी गायबी की रिपोर्ट दर्ज की है। पिता के अनुसार, वह मुंबई की ओर यात्रा के लिए निकले थे, लेकिन न तो मुंबई पहुंचे हैं और न ही घर वापस आए हैं। पालम थाना पुलिस ने इस गुमशुदगी की शिकायत पर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस के अनुसार, गुरचरण सिंह सपरिवार साध नगर, पालम में निवास करते हैं। पालम थाने में दर्ज शिकायत में पिता हरजीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा गुरचरण सिंह सोमवार की सुबह मुंबई जाने की यात्रा के लिए घर से निकला था। उन्हें आईजीआई एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान पकड़नी थी। परिवार वालों ने उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल बंद था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। उनके घर से लेकर आईजीआई एयरपोर्ट तक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जा रही है। साथ ही, पुलिस उनके मोबाइल की कॉल डिटेल और लोकेशन की भी जांच कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि उनका फोन कहां बंद हुआ है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी तक यह नहीं पता चला है कि वह कहां से गायब हुए हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.