City Headlines

Home » टिकट कटने से श्रीकला आहत, धनंजय सिंह बोले- पहले ही आगाह किया था, ये गलत हुआ है

टिकट कटने से श्रीकला आहत, धनंजय सिंह बोले- पहले ही आगाह किया था, ये गलत हुआ है

by Nikhil

धनंजय सिंह ने कहा कि बसपा पार्टी के लोग मुझे बहुत करीब से जानते हैं कि मैं डरने वाला नहीं हूं। बसपा कोऑर्डिनेटर खरवार अभी नए-नए आए हैं, उनको हमारे बारे में उतना पता नहीं है जो इस तरह की भाषा बोल रहे हैं उनको शोभा नहीं देता है। अपनी पार्टी को डिफेंस करने के कई सारे तरीके हैं लेकिन दूसरों पर आरोप नहीं लगना चाहिए।

पार्टी के सिंबल पर अब तक दो बार नामांकन कर चुकीं बसपा उम्मीदवार श्रीकला सिंह टिकट कटने से आहत हैं। इसे लेकर उनके पत्नी धनंजय सिंह ने कहा उन्होंने पहले ही श्रीकला को ऐसे धोखो से आगाह रहने के लिए कहा था। धनंजय सिंह ने कहा कि यह पूरी तरह से गलत हुआ है। हमने टिकट वापस नहीं किया है हमारा टिकट बसपा ने काटा है।

सोमवार को नामांकन के आखिरी तीन घंटे पहले टिकट कटना और यह आरोप लगाना कि प्रत्याशी ने खुद चुनाव लड़ने से मना किया है, गलत है। धनंजय सिंह ने कहा कि पार्टी के जोनल कोऑर्डिेनेटर घनश्याम झूठ बोल रहे हैं। मैंने उन्हें कोई फोन नहीं किया। धनंजय ने कहा कि यह सभी बातें पार्टी के लोगों द्वारा कही जा रही हैं। बहनजी ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है।

धनंजय ने कहा कि बसपा ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। पार्टी पहले भी ऐसा तीन बार कर चुकी है। 2007 में हमारे ऊपर कई सारे मुकदमे लगाए गए लेकिन हम लोग कहीं कंप्रोमाइज नहीं किए, हम पहले भी किसी के दबाव में नहीं थे ना ही अब हैं। हमारे समर्थक पहले भी हमारे साथ थे और रहेंगे। धनंजय ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी श्रीकला को जेल में मुलाकात के दौरान ही आगाह किया था कि पार्टी टिकट काटने जैसा धोखा करती है। हो सकता है तुम्हारे साथ भी हो।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.