City Headlines

Home » गपगोलों की बातों में नहीं फंसूंगा, संसद में अपनी बात ठोक कर दिखाऊंगा, ऐसा मंत्री बनूंगा जो मोदीजी का संदेश साफ़ करेगा।

गपगोलों की बातों में नहीं फंसूंगा, संसद में अपनी बात ठोक कर दिखाऊंगा, ऐसा मंत्री बनूंगा जो मोदीजी का संदेश साफ़ करेगा।

by Nikhil

लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद, एक बार फिर से मोदी सरकार की बहार है। सभी जगह से बज रही है मंत्री पद की धूम। सांसदों की बैठक में प्रधानमंत्री ने अपील की कि कोई भी बहकावे में न आए। यहां तक कि अगर कोई आपको मंत्री बनने का दावा करे, तो भी उस पर यकीन न करें, क्योंकि अधिकारी होने की पुष्टि करें। मंत्रिमंडल का चयन उनकी अनुभवी टीम करेगी। आप्रेमी कथाओं को लेकर पीएम मोदी के मन में सवाल है कि ये गपगोले कहां से आते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि आजकल कुछ लोगों को लग रहा है कि सरकार बनाना केवल कुछ ही उस्तादों का खेल है। इस उतार-चढ़ाव के बीच, उन्होंने सभी सांसदों को यह सलाह दी कि धोखाधड़ी और बहकावे में न फंसें। वह चेतावनी भी दी कि किसी भी समय किसी भी नाम से यह दावा किया जा सकता है कि उनकी स्थानीय नेता ने उन्हें मंत्री बनाने का वादा किया है, लेकिन उसमें भी सतर्क रहें।

मोदी ने इसके साथ ही सांसदों को याद दिलाया कि मंत्री के चयन का निर्णय उनकी अनुभवी टीम करेगी। वे भी न्याय के सिद्धांतों पर अड़े रहेंगे और सही फैसला करेंगे। उन्होंने इसे उसी तरह की झांसे कहा, जो अंधविश्वासों के पेशेवरों की होती हैं। उन्होंने इंडिया एलायंस पर भी तंज कसते हुए कहा कि वे इसे फेक न्यूज फैलाने के तरीके के रूप में देखते हैं, जिससे लोगों को गलत अफवाहें मिलती हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.