City Headlines

Home » कहा जाता है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ किया गया गलत व्यवहार, जिसमें CISF कांस्टेबल ने उन्हें एक थप्पड़ मारा।

कहा जाता है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ किया गया गलत व्यवहार, जिसमें CISF कांस्टेबल ने उन्हें एक थप्पड़ मारा।

by Nikhil

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक मामला सामने आया है, जिसमें फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ एक CISF महिला कांस्टेबल द्वारा बदसलूकी की गई। अनुसार, सिक्योरिटी के बाद बोर्डिंग के लिए जा रही कंगना को थप्पड़ मारा गया। इस मामले में आरोपी CISF जवान को हिरासत में लिया गया है, जिसका नाम कुलविंदर कौर है।

एनडीटीवी के रिपोर्टर गुरपीत सिंह के अनुसार, कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थी और जब उनकी तलाशी हो रही थी, उस समय उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कुछ बयान दिया। इससे सीआईएसएफ की एक जवान नाराज हो गई और उन्होंने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें सुरक्षित महसूस होता है और वे पूरी तरह से ठीक हैं। घटना की जांच के दौरान सुरक्षा अधिकारी के पास हो रही थी। उनका कहना है कि महिला गार्ड उनकी पास होने की प्रतीक्षा कर रही थी, लेकिन उसी समय वह साइड से आई और उन्हें थप्पड़ मार दिया। उसने अपशब्दों का उपयोग किया और कहा कि वह किसानों का समर्थन करती हैं। हालांकि, उनकी चिंता यह है कि पंजाब में आतंकवाद बढ़ रहा है।

कंगना रनौत की राजनीतिक मंडली में एंट्री हो चुकी है, जिसकी रिपोर्ट तुरंत आई थी। हाल ही में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उन्होंने चुनाव जीता है। उनकी अपनी बयानकों के लिए कई बार सामाजिक मीडिया पर चर्चा हुई है। चुनाव जीतने के बाद, कंगना ने यह कहा कि वे सभी के साथ एक नया अध्याय शुरू करेंगे। वे हर विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग समस्याओं को ध्यान में रखकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस के विधायकों से बात करके रणनीतियों को तैयार करना होगा। उन्हें अब कहीं भी जाने की आवश्यकता नहीं है, वे मंडी के लोगों के साथ हमेशा जुड़ी रहेंगी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने समस्त मंडी निवासियों का आभार व्यक्त किया और इस जीत को उनके समर्थन और विश्वास के लिए समर्पित किया। उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के प्रति उनके विश्वास की जीत है, यह भी सनातन की जीत है। उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.