City Headlines

Home » करण सिंह ग्रोवर एक परिवारिक आदमी हैं, उनकी बेटी देवी के साथ जब आप उनका वीडियो देखेंगे, तो आप भी इसे देखकर हीरान हो जाएंगे।

करण सिंह ग्रोवर एक परिवारिक आदमी हैं, उनकी बेटी देवी के साथ जब आप उनका वीडियो देखेंगे, तो आप भी इसे देखकर हीरान हो जाएंगे।

by Nikhil

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर अब न केवल अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं, बल्कि उनकी असली जीवनशैली भी उनके प्रशंसकों को मोहित कर रही है। वे न केवल अच्छे कलाकार हैं, बल्कि एक पूर्ण फैमिली मैन और दोस्त भी। उन्होंने काम और परिवार के बीच संतुलन को सफलतापूर्वक बनाया है, और उनका नवीनतम वीडियो इसे प्रमाणित करता है। बिपाशा बसु ने शेयर किए गए एक वीडियो में करण को उनकी बेटी देवी के साथ पेंटिंग करते हुए दिखाया, जिसे देखकर फैंस उन्हें एक पूर्ण पति और पिता के रूप में देख रहे हैं। उन्होंने जमकर प्यार की बौछार किया।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हम देख सकते हैं कि करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी देवी के साथ पेंटिंग कर रहे हैं। इस प्यारी वीडियो के साथ बिपाशा बसु ने एक कैप्शन जोड़ा है, जिसमें उन्होंने हमें यह सिखाया है कि हर दिन स्वतंत्र रहना और किसी भी प्रकार की परेशानी से प्रभावित नहीं होना चाहिए। वह अपने असली रूप में रहने और हर पल का आनंद लेने की प्रेरणा देती है। वह हमारी छोटी देवी है, पूरी तरह से अपने पिता की तरह एक छोटे कलाकार।

वीडियो देखने के बाद फैंस और सेलेब्स हार्ट इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। डीन पांडे ने टिप्पणी में लिखा, “पेंटिंग्स को संभाल कर रखो, क्योंकि यह बड़ी कलाकार बनने वाली है।” एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “बहुत ही प्यारी, मेरी गुंडी और गुंडा।” तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, “आर्टिस्ट क्यूटी।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.