City Headlines

Home » उस अशुभ दिन, जब 9 श्रद्धालुओं की मौत हुई, जम्मू में वहाँ घात लगाने के इरादे रखने वाले आतंकी एक बस के साथ वहाँ मौजूद थे।

उस अशुभ दिन, जब 9 श्रद्धालुओं की मौत हुई, जम्मू में वहाँ घात लगाने के इरादे रखने वाले आतंकी एक बस के साथ वहाँ मौजूद थे।

by Nikhil

जम्मू-कश्मीर में एक भयानक घटना का सामना किया गया, जिसमें आतंकवादियों ने रविवार को एक तीर्थयात्री बस पर हमला किया। इस हमले में 9 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए। बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी जब आतंकवादियों ने उस पर गोलीबारी की। हमले के बाद बस खाई में गिर गई, जिससे बस के ड्राइवर का नियंत्रण खो गया। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने बचाव अभियान शुरू किया है और आतंकियों की तलाश जारी है। घटनास्थल पर सेना, पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों की टीमें पहुंच गई हैं और स्थानीय लोग भी बचाव कार्य में सहायता कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार व्यक्त किए हैं, जिनमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी इलाके में हुए एक भयानक आतंकी हमले की भ्रांति दी है। इस हमले में एक बस पर हुए आतंकी हमले में 10 यात्रियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। उन्होंने इस हमले को स्पष्ट रूप से निंदा किया है। उनके अनुसार, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन क्षेत्रों को, जो पहले उग्रवाद से मुक्त कराए गए थे, वहां पुनः उग्रवाद की वापसी हो रही है। उन्होंने प्रार्थना की कि मृतकों की आत्मा को शांति मिले और घायल शीघ्र स्वस्थ हों।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.