City Headlines

Home » उत्तर प्रदेश: बरेली में एक 5 स्टार होटल में हुई पार्टी के दौरान हंगामा मचा, जिसमें मारपीट की घटना सामने आई। एक बिजनेसमैन ने एक युवक को छत से नीचे फेंक दिया, जिसका CCTV वीडियो सामने आया।

उत्तर प्रदेश: बरेली में एक 5 स्टार होटल में हुई पार्टी के दौरान हंगामा मचा, जिसमें मारपीट की घटना सामने आई। एक बिजनेसमैन ने एक युवक को छत से नीचे फेंक दिया, जिसका CCTV वीडियो सामने आया।

by Nikhil

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक 5 स्टार होटल में भयंकर हंगामा मचा है। यहां प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान शराब के नशे में लोगों के बीच झगड़े उभरे, जिसके बाद मारपीट की घटना सामने आई है। इस झगड़े में एक व्यापारी पिता-पुत्र ने दूसरे व्यापारी के बेटे के साथ जमकर मारपीट की और उसे छत से नीचे फेंक दिया गया। यह घटना CCTV कैमरे की मदद से दर्शकों के सामने आई है।

पीड़ित लड़के को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस पूरी मारपीट और लड़के को छत से फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस घटना का मामला थाना इज्जतनगर क्षेत्र के एक 5 स्टार होटल का है।

बरेली के राजेंद्र नगर निवासी संजय अग्रवाल ने बताया कि वे और उनका बेटा सार्थक अग्रवाल दोनों दवा का व्यापार करते हैं और सुरक्षा फोरम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी हैं। उनके बेटे सार्थक अग्रवाल हेल्थ सेक्टर में केमिकल का व्यापार करते हैं। उन्होंने होटल रेडिसन की पार्टी में अपने दोस्तों के साथ शामिल होने का किया वर्णन।

पार्टी के दौरान घटित वारदात की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें सार्थक अग्रवाल के साथ होने वाली मारपीट और उसे छत से नीचे फेंकने का वीडियो सामने आया।

मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। पार्टी में हंगामा होने पर मामले की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

सीसीटीवी में घटना की वीडियो दर्शाने के बाद होटल के मालिक मेहताब सिद्दीकी ने कहा कि उनके स्टाफ के साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं हुई है और यह घटना पार्टी में आए दो लोगों के बीच हुई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.