City Headlines

Home » उत्तर प्रदेश की एक लड़की ने अलेक्सा की मदद से अपनी बहन की जान बचाई थी। उसके इस कार्य की प्रशंसा में, आनंद महिंद्रा ने उसे नौकरी की पेशकश की है।

उत्तर प्रदेश की एक लड़की ने अलेक्सा की मदद से अपनी बहन की जान बचाई थी। उसके इस कार्य की प्रशंसा में, आनंद महिंद्रा ने उसे नौकरी की पेशकश की है।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की एक 13 साल की लड़की ने अपनी बहन की बचाव के लिए कुछ अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया। उसने एलेक्सा की मदद से अपने घर में घुसे एक बंदर को भगा दिया। इसके अलावा, उसने छोटी बहन की भी जान बचाई। किसी प्रकार की रक्षा के लिए, लड़की ने अपनी बहन के कमरे में घुसा हुआ बंदर को डराने के लिए कुत्ते के भौंकने की आवाज का प्रयोग किया था।

by Nikhil

नई दिल्ली: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बहुत सक्रिय हैं। वे अक्सर विभिन्न मुद्दों पर पोस्ट करते हैं और लोगों के साथ संवाद भी करते हैं। उन्हें नए आइडियाज़ की सराहना करने का शौक है, जिससे उनकी एक्स पर एक अच्छी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में, उन्होंने एक लड़की को नौकरी की पेशकश की है, जिन्होंने एलेक्सा की मदद से अपनी और अपनी छोटी बहन की जान बचाई थी, जब एक बंदर उन पर हमला करने की कोशिश की थी।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की रहने वाली एक 13 साल की लड़की ने अपनी बहन की जान बचाने के लिए अद्भुत क्षमता का प्रदर्शन किया। उसने एलेक्सा की मदद से घर में घुसे एक बंदर को भगा दिया और अपनी छोटी बहन की जान बचाई। लड़की ने अपनी बहन के कमरे में घुसा हुआ बंदर को डराने के लिए कुत्ते की भौंकने की आवाज का इस्तेमाल किया। उसने एलेक्सा को निर्देश दिया कि वह कुत्ते की आवाज निकाले, और एलेक्सा ने तुरंत कुत्ते की आवाज निकालना शुरू कर दिया। बंदर डर कर भाग गया, और इस तरह लड़की ने अपनी सूझबूझ से अपनी बहन को बचा लिया।

 महिंद्रा ने अपने एक्स पर एक ट्वीट किया, “हमारे युग का पहला सवाल यही है कि क्या हम टेक्नोलॉजी के सामने झुक जाते हैं या फिर उसको नियंत्रित कर लेते हैं। इस बच्ची की कहानी हमें यह याद दिलाती है कि टेक्नोलॉजी हमेशा, इंसानी तकनीकी योग्यता को बढ़ावा देती है। बच्ची की तेज सोच अद्वितीय थी। उसने जो प्रकट किया, वह पूरी तरह से अप्रत्याशित दुनिया में नेतृत्व की क्षमता थी। अगर वह कॉर्पोरेट दुनिया में अपनी जगह बनाना चाहती है, तो मैं उम्मीद करता हूं कि @MahindraRise में हम उसे हमारे साथ जुड़ने के लिए मना पाएंगे।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.