City Headlines

Home » ईद के मौके पर अखिलेश ने ईदगाह पहुंचकर अपनी मुबारकबादें दीं। लखनऊ से अयोध्या तक के रंग-बिरंगे त्योहार की तस्वीरें देखने के लिए देखिए।

ईद के मौके पर अखिलेश ने ईदगाह पहुंचकर अपनी मुबारकबादें दीं। लखनऊ से अयोध्या तक के रंग-बिरंगे त्योहार की तस्वीरें देखने के लिए देखिए।

देशभर में ईद के त्योहार का जोश-खुशी सराबोर है

by Nikhil

बृहस्पतिवार की सुबह से ही प्रदेश के विभिन्न कोनों में मस्जिदों में जमकर नमाज पढ़ी गई, जहाँ मुस्लिम समुदाय ने देश के तरक्की और अमन के लिए दुआ मांगी। इस खास मौके पर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे, संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी की जा रही है।

ईद के उत्सव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी लखनऊ के ईदगाह में अपनी मुबारकबादें दीं। उन्होंने कहा, “आज जब हम एक-दूसरे के गले मिलते हैं, सेवइयां खाते हैं, तो यही हमारे देश की खूबसूरती है। हमें एक-दूसरे का सम्मान करना और मोहब्बत से देखना चाहिए।” उन्होंने आप सभी को ईद की हार्दिक बधाई दी।

लखनऊ के ऐशबाग ईदगाह और टीले वाली मस्जिद पर बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एकत्र होकर नमाज पढ़ी और एक-दूसरे को गले लगाकर बधाई दी। मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली और मौलाना शाह फजलुल मन्नान रहमानी ने ईद की नमाज का आयोजन किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.