City Headlines

Home » इस सवाल के संदर्भ में, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार एरिका और करण ने भेदभाव पर अपने विचार व्यक्त किए, जिससे उनके बीच विवाद उत्पन्न हुआ। यह विवाद बॉलीवुड में दो गुटों के बीच आमने-सामने आए कलाकारों के बीच हुआ। इस मुद्दे पर दोनों कलाकारों की रायों में अंतर आया, जिससे उनके बीच तनाव बढ़ा।

इस सवाल के संदर्भ में, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार एरिका और करण ने भेदभाव पर अपने विचार व्यक्त किए, जिससे उनके बीच विवाद उत्पन्न हुआ। यह विवाद बॉलीवुड में दो गुटों के बीच आमने-सामने आए कलाकारों के बीच हुआ। इस मुद्दे पर दोनों कलाकारों की रायों में अंतर आया, जिससे उनके बीच तनाव बढ़ा।

क्या जब टीवी कलाकार फिल्मों में काम करने का प्रयास करते हैं, तो उन्हें भेदभाव का अनुभव होता है? क्या भारत में अभी भी फिल्मों और टीवी के बीच महत्वपूर्ण अंतर है, और क्या छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकारों को अपेक्षित से कम महत्व दिया जाता है? हाल ही में, ये सभी प्रश्नों के जवाब अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने दिए हैं। चलिए, हम उनके विचार जानते हैं।

by Nikhil

हाल ही में, ‘लव अधूरा 2’ के प्रमोशन के दौरान एरिका और करण ने बॉलीवुड में भेदभाव पर अपने विचार व्यक्त किए। इस मुद्दे पर दोनों कलाकारों की राय अलग-अलग थी। एरिका ने इस इंडस्ट्री में अपने साथ बुरे व्यवहार का सामना किया है, जबकि करण ने ‘मुबारकां’ के सेट पर अच्छा व्यवहार के बारे में बताया। एरिका ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि उनके पास अलग जवाब हैं, और उन्होंने इसे पुरस्कार समारोहों में भी देखा है। उन्होंने इस भेदभाव को कलाकारों ने ही पैदा किया है, ऐसा कहा। वहीं, करण ने कहा कि उन्हें ‘मुबारकां’ में अच्छा व्यवहार मिला और उन्हें एक ऐसी विरासत का हिस्सा बनने की इच्छा है जो कहानियों से भरी हो।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.