City Headlines

Home » इन सात बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के साथ-साथ शिक्षा में भी किया है टॉप रहना। पुष्पा के किरदार में लगातार चमक रही श्रीवल्ली की डिग्री सुनते ही हर किसी को लगेगा कि उन्हें 440 वॉल्ट का झटका लगा हो।

इन सात बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के साथ-साथ शिक्षा में भी किया है टॉप रहना। पुष्पा के किरदार में लगातार चमक रही श्रीवल्ली की डिग्री सुनते ही हर किसी को लगेगा कि उन्हें 440 वॉल्ट का झटका लगा हो।

by Nikhil

भारतीय फिल्म उद्योग केवल ग्लैमर से ही नहीं भरा है। इस उद्योग में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जो अपने अभिनय के साथ-साथ अच्छी शिक्षा में भी माहिर हैं। ये अभिनेत्रियाँ काफी पढ़ी-लिखी हैं और उनके पास ऊर्जा और साहस भी है।

भारतीय फिल्म उद्योग ग्लैमर से ही नहीं भरा हुआ है। इस उद्योग में कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ शिक्षा में भी अच्छे प्रदर्शन किए हैं। इन अभिनेत्रियों की क्वालिफिकेशन और डिग्री के बारे में बहुत कम लोगों को पता है। ये अभिनेत्रियाँ अपनी पढ़ाई में भी उत्तीर्ण हैं और उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी अद्भुत छाप छोड़ी है। इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा से लेकर साई पल्लवी तक कई अभिनेत्रियाँ शामिल हैं। यहाँ हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की इन खूबसूरत हसीनाओं की क्वालिफिकेशन क्या है।

राकुल प्रीत सिंह
अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह ने एक्टिंग के साथ ही अपनी पढ़ाई में भी शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने गणित में अपनी डिग्री प्राप्त की है। उन्होंने जीजस एंड मेरी कॉलेज से इस डिग्री को हासिल किया है।

साई पल्लवी
साउथ की प्यारी अभिनेत्री साई पल्लवी एक डॉक्टर भी हैं। उन्होंने एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त की है। उन्हें त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी, जॉर्जिया से इस डिग्री का लाभ मिला है।

विद्या बालन
विद्या बालन ने अपनी पढ़ाई में उच्च स्तर का प्रदर्शन किया है। उन्होंने बैचलर के साथ-साथ मास्टर्स भी की है। उन्होंने सोशियोलॉजी में बैचलर और मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर्स डिग्री प्राप्त की है।

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.