City Headlines

Home » इंदौर में एक भयंकर आग की खबर है। दूर से ही लपटें दिखाई दे रही हैं, और यह आग कॉरपोरेट बिल्डिंग को घेर लिया है

इंदौर में एक भयंकर आग की खबर है। दूर से ही लपटें दिखाई दे रही हैं, और यह आग कॉरपोरेट बिल्डिंग को घेर लिया है

by Nikhil

मल्हार माल के पास टावर 61 बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। इस आग की लपटें दूर से ही दिखाई दे रही हैं। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का काम कर रही है। उन्होंने निकटवर्ती बिल्डिंगों को खाली करवा लिया है। इस आग का शुरूआती कारण टावर 61 बिल्डिंग के टाप फ्लोर पर स्थित एक कैफे में हुई थी। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने एक घंटे की मेहनत के बाद आग को नियंत्रित किया। इस आग के उद्धव रेस्टोरेंट में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने की शक्ति सुनी जा रही है, लेकिन यह अभी तक आधिकारिक रूप से स्थापित नहीं हुआ है। BJP विधायक रमेश मेंदोला भी मौके पर पहुंचकर स्थिति की जांच की। इस बिल्डिंग में 50 से अधिक ऑफिस, कई प्रमुख रेस्टोरेंट, बार और कैफे थे, जो सभी अब जलकर खाक हो गए हैं।

आग बढ़ती जा रही है क्योंकि टाप फ्लोर तक पानी पहुंचाने में असमर्थता है। नीचे कुछ फ्लोरों पर भी आग की चपेट में है। सीढ़ियों और अन्य रास्तों पर धुआं छाया हुआ है और ऊपरी मंजिल तक पानी पहुंचाने का कोई मार्ग नहीं मिल रहा है। फायर ब्रिगेड की टीम मशीनों के सहारे पानी को ऊपरी मंजिल तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

आग के कारण सामने वाली बिल्डिंग में भी आग लग गई है। टावर 61 के सामने वाली पट्टी में स्थित बिल्डिंग सफायर ट्विंस में भी आग लगी है, लेकिन किसी भी जनहानि की सूचना नहीं है। आग के कारण एबी रोड पर जाम लग गया है। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें खड़ी हैं। पहले C21 मॉल से पाइप लाकर आग को बुझाने की कोशिश की गई लेकिन बिल्डिंग के टॉप फ्लोर तक पानी पहुंचाने में असमर्थता थी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग को बुझाने के लिए सक्रिय है। बिल्डिंग में नीचे बंधन बैंक है। आग के कारण लोटस चौराहे से विजय नगर की तरफ जाने वाला ट्रैफिक बंद हो गया है। ट्रैफिक पुलिस को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.