City Headlines

Home » आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपनी नई पोस्ट में कहा है, ‘मुझे डर लग रहा है।’

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपनी नई पोस्ट में कहा है, ‘मुझे डर लग रहा है।’

by Nikhil

हाल ही में, आमिर खान की बेटी आयरा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने डर की बात कही है। उन्होंने अपने पोस्ट में कुछ और भी विचार रखे हैं, जिससे वह चर्चा में आ गई हैं। आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा अपने किसी न किसी बात पर चर्चा में रहती हैं। कभी वह अपने विचारों से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट से। इरा खान ने फिर एक बार अपनी एक पोस्ट से ध्यान खींचा, जिसमें वह अपने अकेलेपन की बात की है। उन्होंने इस पोस्ट में दर्ज किया है कि वहां के लोग उन्हें अधिक प्यार करते हैं, लेकिन फिर भी अकेलेपन का डर उन्हें परेशान करता है।

आयरा खान ने अपनी नई पोस्ट में अपने डरों को व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें अकेलेपन, लाचार होने, और दुनिया की अनेक चीजों से डर लगता है। वह माँ की कमी, दर्द, और चुप रहने से भी डरती हैं।इसके अलावा, आयरा ने अपने पोस्ट में बताया कि वह किसी गाने या फिल्म से मदद महसूस करती हैं जब वह डरी होती हैं, और जब कोई उन्हें सुरक्षित महसूस करवाता है तो वह अच्छा लगता है।

शादी के चार महीने बाद, उनकी ये पोस्ट उनकी फैंस में चिंता बढ़ा दी है। कुछ लोग इसे देखकर उनसे यह पूछ रहे हैं कि अगर वह अब शादीशुदा हैं, तो वह अकेलेपन क्यों महसूस कर रही हैं। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा को तेजी से बढ़ाया है।

आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को नुपुर शिखरे के साथ रजिस्ट्री की शादी की थी, और 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल होटल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से अपनी शादी को सम्पन्न किया था। इस शादी के उत्सव दोनों के परिवार द्वारा कई दिनों तक धूमधाम से मनाए गए थे।

शादी के दौरान, आयरा और नुपुर के परिवार ने जमकर डांस, मस्ती, और धमाल किया। इस ग्रैंड वेडिंग की खबरें लंबे समय तक सोशल मीडिया पर चर्चा में रही।

नुपुर शिखरे आमिर खान के ट्रेनर भी हैं और उन्होंने आमिर खान के कई बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन प्रोजेक्ट में मदद की है। उन्होंने सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दी है और आयरा खान से भी उनकी मुलाकात ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.