City Headlines

Home » अधिकारियों ने बैठक में भाग लेने को ख़त्म कर दिया है, जिसमें AAP सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन को लागू करने की चालबाज़ी की गई थी।

अधिकारियों ने बैठक में भाग लेने को ख़त्म कर दिया है, जिसमें AAP सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन को लागू करने की चालबाज़ी की गई थी।

by Nikhil

आप मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में भाग लेना बंद कर दिया है। उनका दावा है कि यह कदम एक चालबाज़ी है, जिसका उद्देश्य दिल्ली की सरकार को गिराना और राष्ट्रपति शासन लागू करना है अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद, आम आदमी पार्टी की आवाज़ स्थिर रही है। आप मंत्री आतिशी ने उठाए गए आरोपों में कहा है कि दिल्ली की सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन को लागू करने की साजिश चल रही है। उनके अनुसार, दिल्ली के अधिकारियों ने बैठक में शामिल होना बंद कर दिया है, जो इस तरह की साजिश की पुष्टि करता है। आतिशी ने भाजपा को चेतावनी भी दी है, कहते हुए कि राष्ट्रपति शासन लागू करना अवैध और असंवैधानिक होगा, जो दिल्ली के लोगों की इच्छाओं का उल्लंघन करेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को स्पष्ट जनादेश दिया है और उन्हें सरकार में लाए थे।

आतिशी ने कहा, ‘भाजपा को अच्छे से पता है कि वे दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं सकते, क्योंकि दिल्ली के लोग उनसे प्रेम करते हैं। वे आप मंत्री को पसंद करते हैं और वामपंथी आदमी पार्टी के नेता को समर्थन देते हैं। भाजपा कभी भी दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकी है, इसलिए वे अब साजिश रच रहे हैं कि दिल्ली में चुनी हुई सरकार को हटाया जाए।’

आप मंत्री ने इस पर कहा, ‘एक बड़ा राजनीतिक षडयंत्र दिल्ली की सरकार के खिलाफ तैयार किया जा रहा है। जल्द ही, भाजपा की सरकार राष्ट्रपति शासन लागू करेगी। दिल्ली में कई विभागों में अफसरों की पोस्टिंग नहीं हो रही है और कई विभाग खाली हैं। एलजी ने MHA को दिल्ली सरकार के खिलाफ चिट्ठी लिखी है। एक 20 साल पुराने केस को उठाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री के सचिव को बर्खास्त किया गया है। ये सब साबित करता है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन की साजिश हो रही है।’

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.