City Headlines

Home » UGC NET रद्द: राजनीतिक प्रतिक्रियाएँ उमड़ीं, कांग्रेस ने आरोप लगाया – मोदी सरकार ने परीक्षा पेपर लीक किया; भाजपा ने विरोध दर्ज किया।

UGC NET रद्द: राजनीतिक प्रतिक्रियाएँ उमड़ीं, कांग्रेस ने आरोप लगाया – मोदी सरकार ने परीक्षा पेपर लीक किया; भाजपा ने विरोध दर्ज किया।

by Nikhil

यूजीसी-नेट परीक्षा के रद्द होने और इसकी सीबीआई जांच के मामले में राजनीतिक बयानों का संवाद शुरू हो गया है। कांग्रेस ने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस पार्टी ने यूजीसी नेट परीक्षा को रद्द करने के फैसले पर केंद्र सरकार को आलोचनात्मक रूप से निशाना साधा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि पहले मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए हुई NEET परीक्षा पर भी विवाद था, और अब यूजीसी नेट परीक्षा को रद्द करने का ऐलान किया गया है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार पेपर लीक सरकार बन चुकी है। प्रियंका गांधी ने भी केंद्र सरकार को निशाना बनाया है और कहा है कि सरकार युवाओं के भविष्य को खतरे में डाल रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे ने गड़बड़ी की शिकायत के बाद परीक्षा रद्द करने के मामले में कहा है कि सरकार को शिक्षा और परीक्षा के मुद्दों पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। इस पर कांग्रेस के बयान के खिलाफ भाजपा ने भी अपना पक्ष रखते हुए पलटवार किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.