City Headlines

Home » हम लोग मजबूती के साथ मिलकर काम कर रहे : तेजस्वी यादव

हम लोग मजबूती के साथ मिलकर काम कर रहे : तेजस्वी यादव

लालू और तेजस्वी ने नीतीश से की मुलाकात

by City Headline
Patna, Leader of Opposition, Former Deputy CM, Tejashwi Yadav, Jan Vishwas Yatra, Muzaffarpur, RJD, Mother, Father, Bahujan, Agda

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के बाद तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम लोग मजबूती के साथ आपस में मिलकर काम कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और मैं उप मुख्यमंत्री हूं। इसलिए हमारे बीच मुलाकात तो होते रहती है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। इसके कोई अलग मायने निकलना कहीं से भी उचित नहीं है। हम लोग सब लोग मजबूती के साथ आपस में मिलकर काम कर रहे हैं। एक-एक करके जितने वादे किए हैं सारे पूरे कर रहे हैं।

नीतीश के भाजपा में जाने से जुड़े सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोगों को जो ठीक लगे वह आप लोग कीजिए लेकिन अफसोस होता है आप लोगों पर कि आप लोग जो सवाल कर रहे हैं इसकी कोई जमीनी हकीकत नहीं है। इसलिए इस मसले पर बार-बार हमें सफाई देने की कोई जरूरत ही नहीं है। आप एक बात समझ लीजिए भाजपा का इस बार बिहार में हार तय है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में जबसे महागठबंधन की सरकार बनी है तबसे भाजपा की पीड़ा बढ़ी हुई है। भाजपा का काम ही इस तरह का अफवाह उड़ाना है और इस तरह का झूठी बात करना है। अब यहां आप लोग साथ ही बना रहे हैं तो अफसोस होता है। हम आपसे पूछना चाहते हैं कि और आपके चैनल से पूछना चाहते हैं कि भाजपा कितना सीटों पर बिहार में चुनाव लड़ रही है? क्या राजग में सीट शेयरिंग तय हो गया है? आपकी चिंता यहां क्यों होती है, वहां क्यों नहीं होती है?

जदयू की तरफ से 17 सीटों की डिमांड पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह हम लोगों का मसला है। जदयू और राजद भी लड़ रही है। जदयू के साथ हम हैं और जदयू हमारे साथ है। हमलोग मजबूती के साथ लड़ेंगे और नीतीश के नेतृत्व में हम लोग काम कर रहे हैं। भाजपा से नीतीश को ऑफर मिलने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि उनका तो दरवाजा बंद था, लगता है आप लोगों से बात करके ही दरवाजा खोले होंगे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.